CG accident:- ब्रिज में बैठे मवेशी के चलते हुए हादसे में व्यापारी परिवारों के तीन युवाओं ने गवाई जान, शहर में शोक की लहर, देर रात हुआ हादसा

Update: 2023-07-02 05:47 GMT

कोरबा। प्रदेश के उर्जाधानी कोरबा में बीती रात हुए हादसे में व्यापारी परिवार के तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक देर रात घूमने निकले थे। उनकी कार ब्रिज के ऊपर बैठे मवेशी से बचने के चक्कर मे ट्रेलर से जा भिड़ी। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौत हो गई। हादसा दर्री थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा देर रात डेढ़ से दो बजे के बीच हुआ। व्यापारी परिवार के युवा कार क्रमांक सीजी 11 बीएच 7788 में घूमने निकले थे। इस दौरान वे दर्री हसदेव बैराज पर भवानी मंदिर के पास पुराने पुल के बाजू में बने नए पुल से गुजर रहे थे। तभी सामने सड़क पर बैठे मवेशी को बचाने के चक्कर मे उनकी गाड़ी पहले मवेशी से टकराई फिर सामने से आ रहे ट्रैलर से टकरा गई।। हादसा इतना भयानक था कि कार के पतख्च्चे उड़ गए। सूचना पर डायल 112 की टीम पहुँची और कार में फंसे सभी को बाहर निकाला।

कार सवार तीनों युवकों की मौत हो गई थी। कार में यश गोयल (28) पिता मनोज गोयल निवासी एसएसग्रीन कोरबा, दीपक सिंह (22) पिता सदानंद सिंह राताखार, रूपेश गोयल (28) पिता श्याम गोयल निवासी डीडीएम रोड़ कोरबा की मौत हो गई। मृतक व्यापारिक प्रतिष्ठान पवन भोग आटा और दर्री जमनीपाली में संचालित ड्रग हाउस दवा विक्रेता परिवार से है। हादसे के बाद पूरे कोरबा में शोक की लहर है। पुलिस मर्ग कायम कर शवों का पीएम करवा रही है।

Tags:    

Similar News