Arun Sao: डिप्‍टी सीएम साव की समीक्षा बैठक: नगरीय निकायों के कर्मचारियो के लिए अच्‍छी खबर, इस तारीख तक मिल जाएगा लंबित वेतन

Arun Sao: डिप्‍टी सीएम और नगरीय प्रशासन विभाग के मंत्री अरुण साव विभाग की समीक्षा बैठक ले रहे हैं। इसमें उन्‍होंने कर्मचारियों के लंबित वेतन भुगतान को लेकर सख्‍त निर्देश दिया है।

Update: 2024-09-26 07:05 GMT

Arun Sao: रायपुर। उप मुख्यमंत्री अरुण साव की अध्यक्षता में मंत्रालय में नगरीय निकायों की समीक्षा बैठक चल रही है। इसमें वरिष्ठ विभागीय अधिकारियों और नगर निगमों के आयुक्तों के साथ नगर निगमों के कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। मंत्री ने विभागीय योजनाओं के क्रियान्वयन और विकास कार्यों की प्रगति जानकारी ली। नगरीय प्रशासन विभाग के सचिव डॉ. बसवराजु एस. और संचालक कुंदन कुमार भी समीक्षा बैठक में मौजूद हैं।

उप मुख्यमंत्री साव ने नगर निगमों और नगर पालिकाओं की समीक्षा बैठक में सभी नगरीय निकायों में कर्मचारियों के लंबित वेतन का भुगतान प्राथमिकता से करने का निर्देश दिया है। उन्‍होंने अगस्त और सितम्बर माह के वेतन का भुगतान 1 अक्टूबर तक करने का निर्देश दिया है। मंत्री ने कहा कि समय पर वेतन भुगतान नहीं होने की शिकायत नहीं आना चाहिए। राजस्व की वसूली बढ़ाएं सभी नगरीय निकाय, बड़े बकायादारों से कड़ाई से वसूलें टैक्स। गंभीरता और सक्रियता से करें कर संग्रहण, सभी आयुक्त और सीएमओ वसूली की नियमित समीक्षा करें।



Tags:    

Similar News