आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर बड़ा धमाका…..अब तक 2 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल, मचा हड़कंप

Update: 2021-06-23 02:26 GMT

नयी दिल्ली 23 जून 2021। आतंकी हाफिज सईद के घर में बड़ा धमाका हुआ है। धमाके में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल हो गए. खास बात है कि यह वही इलाका है, जहां कुख्यात आतंकी हाफिज सईद रहता था. रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस और बम निरोधक दल घटना स्थल पर पहुंच गया है.

इसी इलाके में हाफिज का घर है, अभी एजेंसियां इस बात की पुष्टी नहीं कर रही हैं कि धमाका हाफिज के घर को ही निशाना बनाकर किया गया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हाफिज सईद इन दिनों जेल में बंद है.

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धमाका इतना जबरदस्त था, आसपास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए हैं, एक इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और विस्फोट स्थल पर खड़े कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है. बचाव अधिकारियों का कहना है कि 17 लोग घायल हो गए हैं और उन्हें निजी कारों और ऑटो-रिक्शा के जरिए जिन्ना अस्पताल में भेजा गया है.

जिन्ना अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि घायलों को यहां लाया जा रहा है, हमने लोगों से घायलों के लिए रक्तदान करने को कहा है, साथ ही चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से जाने दिया गया. धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी. हालांकि अभी तक विस्फोट की प्रकृति का पता नहीं चल पाया है.

एक चश्मदीद ने जियो न्यूज को बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने घर के पास एक मोटरसाइकिल खड़ी कर दी, जिसमें धमाका हुआ. पुलिस ने आगे की जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है, जबकि यातायात को डायवर्ट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि धमाका जिस इलाके में हुआ है, वहां काफी भीड़भाड़ रहती है.

Tags:    

Similar News