बिग ब्रेकिंग : कई इलाकों की शराब दुकाने बंद…. राजधानी रायपुर में धारा 144 लागू… कलेक्टर-एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस की….कुछ इलाकों में बार, रेस्टोरेंट भी कराये गये बंद..

Update: 2020-03-19 09:02 GMT

रायपुर 19 मार्च 2020। कोरोना के मद्देनजर राजधानी रायपुर के कई इलाकों की शराब दुकान को भी बंद करने का आदेश जारी किया गया है। रायपुर में धारा 144 लागू कर दी गयी है। इसके तहत सभाओं, आयोजनों, बैठकों व अन्य कार्यक्रमों को भी प्रतिबंधित किया गया है। रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन और एसपी आरिफ शेख ने इस बाबत प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी है।

राजधानी के समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी को सैनिटाइज किया गया है, वहीं उस क्षेत्र की दुकानों को भी एहितियातन बंद करने का आदेश दिया गया है। कलेक्टर भारतीदासन के मुताबिक क्लब हाउस में मीटिंग, आयोजन, वैवाहिक कार्यक्रमों को भी तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गयी है।

वहीं एसपी आरिफ शेख ने बताया कि लोग अगर जानबूझकर अपने कोरोना रोग के बारे में जानकारी नहीं देते हैं, ट्रैवल हिस्ट्री को छुपाते हैं और भीड़भाड़ वाली जगहों में जाते हैं तो संबंधित व्यवक्ति के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत कार्रवाई की जायेगी। समता कालोनी, चौबे कालोनी, गुढ़ियारी के अंतर्गत रेस्टोरेंट, क्लब, बार, शराब दुकान, एसोसिएशन बिल्डिंग को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News