ASP घूस लेते गिरफ्तार: ACB के एडिशनल एसपी ने रिश्‍वत के खिलाफ पहले दिया भाषण, फिर खुद पैसे लेते हो गए अरेस्‍ट….

Update: 2020-12-10 06:21 GMT

बांरा (राजस्थान) 10 दिसंबर 2020. अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार निरोधक दिवस (एंटी करप्शन डे) पर राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। प्रदेश की एसीबी टीम ने एडिशनल एसपी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। हैरान की बात यह है कि यह घटना उस दौरान घटी जब एक घंटे पहले एएसपी एक समारोह के दौरान मंच पर रिश्‍वत के खिलाफ भाषण दे रहे थे। लेकिन एक घंटे बाद ही वह खुद घूस लेते हुए पकड़े गए।

डीजी बीएल सोनी व एडीजी दिनेश एमएम के निर्देशन में जयपुर एसीबी की टीम ने एएसपी पुष्पेंद्र सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया. एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार, सवाई माधोपुर एसीबी के एडिशनल एसपी भेरूलाल द्वारा सवाई माधोपुर डीटीओ महेश चंद से 80 हजार रुपये मंथली रिश्‍वत ली जाती थी जिससे परेशान होकर उसने एसीबी मुख्यालय पर शिकायत की.
डीटीओ की शिकायत पर जयपुर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए एडिशनल एसपी भेरूलाल को के बंगले पर छापा मारा. इस छापे से एक घंटे पहले ही एएसपी लोगों से मंच पर कह रहे थे कि कोई भी रिश्‍वत मांगे तो 1064 पर कॉल करो और रिश्‍वतखोरी को बंद करने में सहयोग करो. बुधवार को एएसपी अपने सरकारी बंगले पर ही 80 हजार रुपये मंथली ले रहे थे तभी जयपुर एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा. रिश्वत के इस खेल में शिकारी खुद यहां शिकार हो गया.

Tags:    

Similar News