कमाल की विधायक : कोरोना के डर से रोड एक्सीडेंट में घायल युवक को किसी ने उठाया तक नहीं….. महिला विधायक ने काफिला रोककर किया इलाज…अब सोशल मीडिया में तस्वीरें हो रही है वायरल

Update: 2020-08-10 10:04 GMT

हैदराबाद 10 अगस्त 2020। कोरोना के खौफ में अब मुसीबत में फंसे लोगों की भी मदद को कोई तैयार नहीं होता। आलम ये है कि सड़क दुर्घटना में घायल या फिर फिर बीमार पड़े लोगों तक भी सहायता नहीं पहुंच रही है। ऐसा ही एक मामला आंध्रप्रदेश में देखने को मिला। आंध्रा के ताड़ीकोंडा इलाके में एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। खून से लथपथ युवक सड़क पर पड़ा रहा, लेकिन उसे उठाने को कोई तैयार नहीं हुआ।

उसी बीच आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी की विधायक श्रीदेवी अपने काफिले के साथ उधर से गुजर रही थीं. उन्होंने सड़क पर घायल अवस्था में खून से लथपथ पड़े उस शख्स को देखा. जिसके बाद विधायक ने तुरंत अपना काफिला रुकवाया. उसके बाद पुलिस को सूचना दी. तुरंत उस शख्स की दवा पट्टी की. और उसे प्राथमिक उपचार दिया. श्रीदेवी ने घटना को लेकर कहा कि, मैं जब घटनास्थल से गुजर रही थी तो मेरी नजर इस शख्स पर पड़ी कोई भी इसकी मदद के लिए आगे नहीं आया मैंने फौरन अपना काफिला रोका और इस शख्स की मदद की।

बता दें कि श्रीदेवी आंध्र प्रदेश के ताडीकोंडा विधानसभा सीट से विधायक हैं. इसके साथ ही वो एक डॉक्टर भी हैं. इस मामले पर श्रीदेवी ने कहा कि लोग कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से उस घायल शख्स की मदद नहीं कर रहे थे. मैंने सिर्फ उस शख्स का प्राथमिक उपचार किया. मैंने दस्ताने और मास्क पहन रखे थे. कोरोना के डर से किसी की मदद न करें, ये अच्छी बात नहीं है.सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की मानवता भरे इस कार्य की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है।लोग उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं।बता दें कि इससे पहले भी श्रीदेवी सुर्खियों में रह चुकी हैं। बीते साल सितंबर में गणेश पूजा के एक पांडाल में उन्हें दलित होने के चलते प्रवेश नहीं मिला था जिसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था।
Tags:    

Similar News