Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Top News Today: ED दफ्तर में दिग्गज, छत्तीसगढ़ का मौसम बदला, एसडीएम-डिप्टी कलेक्टर को नोटिस, तहसीलदार की छुट्टी, पर्यटन विभाग का तोहफा

Chhattisgarh Top News Today: ED दफ्तर में दिग्गज, छत्तीसगढ़ का मौसम बदला, एसडीएम-डिप्टी कलेक्टर को नोटिस, तहसीलदार की छुट्टी, पर्यटन विभाग का तोहफा
X
By NPG News

Chhattisgarh Top News Today

रायपुर. छत्तीसगढ़ में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की शराब कारोबारियों और कई अफसरों के ठिकानों के जांच के बाद कई दिग्गजों को दफ्तर में बैठाने की सूचना है. इसे लेकर दोपहर बाद नाटकीय स्थिति बनी. ऐसी खबर आई कि ईडी कुछ लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने वाली है. इसकी सूचना वैकेशन बेंच को दी गई है. कई बड़े नाम शामिल होने के कारण आनन-फानन में पुलिस के कई एडिशनल एसपी-डीएसपी के नेतृत्व में रायपुर जिला एवं सत्र न्यायालय के सभी गेट को पुलिस ने सुरक्षा घेरे में ले लिया. मेडिकल चेकअप कराने के लिए मेकाहारा लाने की खबर थी, इसलिए वहां भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी. अफसर के साथ साथ मीडिया के लोग कोर्ट के बाहर इंतजार करते रहे. बाद में खबर आई कि आज किसी को पेश नहीं किया जाएगा. हालांकि ईडी दफ्तर के बाद शराब कारोबारियों से जुड़े लोगों की अच्छी खासी भीड़ देर रात तक बनी रही.

देर शाम छत्तीसगढ़ के मौसम में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला. राजधानी रायपुर, आउटर के हिस्से, बिलासपुर, जशपुर, उत्तरी छत्तीसगढ़ सहित कई हिस्सों में आंधी-बारिश की खबर है. राज्य के उत्तरी हिस्से के लिए यलो अलर्ट जारी किया गया है.

अंबिकापुर में 500 एकड़ सिलिंग की जमीन से जुड़े दस्तावेज गायब होने की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर और एसडीएम को नोटिस जारी किया है. एक हफ्ते में जवाब मांगा गया है.

इधर, संसदीय सचिव शकुंतला साहू के समर्थक का रेत से भरा ट्रक पकड़ने के मामले में एक तहसीलदार का 24 तबादला कर दिया गया. ट्रक पकड़ने के बाद तहसीलदार ने विधिवत कार्रवाई की थी, लेकिन शकुंतला साहू ने तहसीलदार को 24 घंटे के भीतर हटाने की चेतावनी दी थी. आखिरकार तहसीलदार का सिंगल ऑर्डर निकालकर तबादला कर दिया गया.

Live Updates

Next Story