Begin typing your search above and press return to search.

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: किसकी होगी जीत? किसके उड़ेगे चेहरे के रंग, यहां देखिए फिल्मी सितारों का लोकसभा चुनाव के लाइव परिणाम...

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर फिल्मी गलियारों में भी काफी हलचल रही. कई शोबिज सितारे चुनावी मैदान में उतरे हैं. कंगना रनौत, अरुण गोविल ने वीआईपी सीटों से चुनाव लड़ा. कंगना जहां मंडी से उम्मीदवार हैं, वहीं अरुण गोविल मेरठ से कैंडिडेट हैं. हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, पवन सिंह, निरहुआ की किस्मत का भी फैसला होना है. नीचे देखें 4 जून को फिल्मी सितारों का लोकसभा परिणाम live...

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: किसकी होगी जीत? किसके उड़ेगे चेहरे के रंग, यहां देखिए फिल्मी सितारों का लोकसभा चुनाव के लाइव परिणाम...
X
By Gopal Rao

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना जारी है. रुझानों में NDA ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बार के चुनाव को लेकर फिल्मी गलियारों में भी काफी हलचल रही. कई शोबिज सितारे चुनावी मैदान में उतरे हैं. कंगना रनौत, अरुण गोविल वीआईपी सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं. कंगना जहां मंडी से उम्मीदवार हैं, वहीं अरुण गोविल मेरठ से कैंडिडेट हैं. इनके अलावा हेमा मालिनी मथुरा से, शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल से, मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से, रवि किशन गोरखपुर से, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आजमगढ़ सीट से, राज बब्बर गुड़गांव से, पवन सिंह काराकाट से और मलयालम स्टार सुरेश गोपी केरल के त्रिस्सूर से चुनावी मैदान में उतरे. इन सभी स्टार्स की किस्मत चमकेगी या नहीं, इसका फैसला कुछ घंटों में होने वाला है. नीचे देखें 4 जून को फिल्मी सितारों का लोकसभा परिणाम लाइव...

Live Updates

  • 4 Jun 2024 1:03 PM GMT

    अनुपम खेर ने दी कंगना को बधाई

    लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार थीं. उन्होंने अब मंडी की लोकसभा सीट से चुनाव जीत लिया है. कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को मात देकर जीत अपने नाम की है. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड के सितारों से बधाई मिल रही है. एक्टर अनुपम खेर ने कंगना रनौत को जीत की बधाई दी है.


  • 4 Jun 2024 12:23 PM GMT

    आजमगढ़ से हारे बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ

    आजमगढ़ में भी बीजेपी को हार मिली है. बीजेपी प्रत्याशी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ हार गए है. समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव ने 13 हजार से ज्यादा वोटों से निरहुआ को हरा दिया है.

  • 4 Jun 2024 12:12 PM GMT

    अमेठी से हार स्मृति ईरानी

    अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हार गयी है. कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने 1 लाख 25 हजार वोटों से स्मृति ईरानी को हरा दिया है.


  • 4 Jun 2024 12:07 PM GMT

    आंध्र प्रदेश से साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने जीत की हासिल

    आंध्र प्रदेश के विधान सभा चुनाव में साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने जीत हासिल कर ली है. आंध्र प्रदेश में पवन कल्याण की पार्टी जनसेना बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. जनसेना पार्टी ने एनडीए के साथ मिलकर राज्य की 21 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. वहीं जीत के बाद अब स्टार्स ने एक्टर को बधाई देनी शुरू कर दी है. 

  • 4 Jun 2024 11:17 AM GMT

    मंडी से जीतीं कंगना रनौत

    बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अब राजनीति की भी क्वीन बन चुकी हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीत लिया है. कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को शिकस्त देकर जीत का परचम लहराया है.

  • 4 Jun 2024 9:59 AM GMT

    हेमा मालिनी मथुरा से आगे

    हेमा मालिनी को मथुरा की सीट से बंपर वोट मिले हैं. वो 236717 वोटों से आगे चल रही हैं. हेमा तीसरी बार मथुरा से चुनाव जीतती दिख रही हैं.

  • 4 Jun 2024 9:56 AM GMT

    निरहुआ-पवन सिंह पीछे

    लोकसभा चुनाव 2024 में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और निरहुआ का फ्लॉप शो दिखा. निरहुआ 91000 वोट से पीछे हैं. वहीं पवन सिंह 62000 वोट से पिछड़े. 

  • 4 Jun 2024 9:49 AM GMT

    चुनावी पिच पर युसूफ पठान का दबदबा बढ़ा

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी यूसुफ पठान 2024 लोकसभा चुनाव के ज़रिए चुनावी पिच पर उतरे. पठान पश्चिम बंगाल की बहरामपुर सीट से युसूफ पठान तृणमूल कांग्रेस की तरफ से मैदान में हैं. यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी और भारतीय जनता पार्टी के डॉ. निर्मल कुमार शाह से है. चुनाव के नतीज़ों के लिए की वोटों की गिनती जारी है, जिसमें यूसुफ पठान करीब 10 हज़ार वोट से आगे चल रहे हैं. शुरुआती रुझान में पठान कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी से पीछे दिख रहे थे. लेकिन, अब उन्होंने भारी बढ़त हासिल कर ली है. 

  • 4 Jun 2024 9:31 AM GMT

    कंगना ने विरोधी दलों पर कसा तंज

    सामने आए वीडियो में कंगना कहती हुई नजर आ रही हैं कि - ओछी बाते करने का उनको (विरोधी दलों) को खामियाजा भी भुगतना ही पड़ेगा। बेटियों के साथ हुए अपमान को साधारण रूप से नहीं लिया है मंडी की जनता ने और जहां तक मेरे मुंबई जाने का सवाल है, तो मैं कहीं नहीं जा रही। ये (हिमाचल प्रदेश) मेरी जन्मभूमि है और मैं यहां के लोगों की हमेशा सेवा करती रहूंगी। मैं कहीं नहीं जा रही। बल्कि कोई और है, जिसे बैग पैक कर जाना होगा।' दरअसल कुछ समय पहले विरोधी दलों ने कंगना को मुंबई का होने के कारण तंज कसा था, जिसका अब एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। अब मतगणना के बीच कंगना रनौत का ये बयान इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खायां बटोर रहा है।

  • 4 Jun 2024 9:14 AM GMT

    राधा रमण के दर्शन करने पहुंची हेमा

    हेमा मालिनी इस बार भी लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर चुनावी मैदान में हैं. वह तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव में उतरी हैं. हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व भी कर रही हैं. उनके सामने इस बार कांग्रेस से मुकेश धनगर और बसपा से सुरेश सिंह की दावेदारी है. फिलहाल हेमा मालिनी अपनी सीट से आगे चल रही हैं. हालांकि रिजल्ट आने से पहले हेमा मालिनी वृंदावन में भगवान राधा रमण के दर्शन के लिए पहुंची. यहां हेमा मालिनी ने पूजा अर्चना कर भगवान से भाजपा की जीत के लिए मन्नत मांगी. इसके बाद उन्होंने मंदिर से बाहर आते हुए मीडिया से भी बात की. नीचे देखिये हेमा ने क्या कुछ कहा...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story