Begin typing your search above and press return to search.

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: किसकी होगी जीत? किसके उड़ेगे चेहरे के रंग, यहां देखिए फिल्मी सितारों का लोकसभा चुनाव के लाइव परिणाम...

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर फिल्मी गलियारों में भी काफी हलचल रही. कई शोबिज सितारे चुनावी मैदान में उतरे हैं. कंगना रनौत, अरुण गोविल ने वीआईपी सीटों से चुनाव लड़ा. कंगना जहां मंडी से उम्मीदवार हैं, वहीं अरुण गोविल मेरठ से कैंडिडेट हैं. हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, पवन सिंह, निरहुआ की किस्मत का भी फैसला होना है. नीचे देखें 4 जून को फिल्मी सितारों का लोकसभा परिणाम live...

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: किसकी होगी जीत? किसके उड़ेगे चेहरे के रंग, यहां देखिए फिल्मी सितारों का लोकसभा चुनाव के लाइव परिणाम...
X
By Gopal Rao

LokSabha Chunav 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना जारी है. रुझानों में NDA ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बार के चुनाव को लेकर फिल्मी गलियारों में भी काफी हलचल रही. कई शोबिज सितारे चुनावी मैदान में उतरे हैं. कंगना रनौत, अरुण गोविल वीआईपी सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं. कंगना जहां मंडी से उम्मीदवार हैं, वहीं अरुण गोविल मेरठ से कैंडिडेट हैं. इनके अलावा हेमा मालिनी मथुरा से, शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल से, मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से, रवि किशन गोरखपुर से, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आजमगढ़ सीट से, राज बब्बर गुड़गांव से, पवन सिंह काराकाट से और मलयालम स्टार सुरेश गोपी केरल के त्रिस्सूर से चुनावी मैदान में उतरे. इन सभी स्टार्स की किस्मत चमकेगी या नहीं, इसका फैसला कुछ घंटों में होने वाला है. नीचे देखें 4 जून को फिल्मी सितारों का लोकसभा परिणाम लाइव...

Live Updates

  • 4 Jun 2024 9:08 AM GMT

    काराकाट सीट से चुनाव में फ्लॉप हुए पवन सिंह के पिछड़ने की ये हैं 5 बड़ी वजहें

    पिछली जातियों ने नहीं दिया पवन सिंह का साथ- पवन सिंह राजपूत हैं और उन्हें अपनी सीट पर पिछली जातियों का वोट नहीं मिला. पवन सिंह कारकाट सीट पर तीसरे नंबर पर रहे. दूसरे नंबर पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाहा रहे. दोनों का वोट बंट गया और इसमें भारी नुकसान पवन सिंह को हुआ.

    स्टारडम चुनाव में नहीं आया काम- पवन सिंह के पिछड़ने की दूसरी वजह ये रही कि उनकी चुनावी रैलियों में भीड़ तो भारी जुटी थी लेकिन उनका स्टारडम चुनावी मैदान में काम नहीं आया. जहां भी वे भी गए वहां भीड़ देखकर यही लगा कि चुनावों में उनके पक्ष में माहौल है लेकिन उस भीड़ को वो वोट में नहीं बदल पाए.


    निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा भारी- पवन सिंह के पिछ़़डने की तीसरी वजह उनके निर्दलीय चुनवा लडना रही. बता दें कि बीजेपी से बाहर किए जाने के बाद पवन सिंह ने कारकाट सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ा था. इलाके की जनता इस वजह से भी भोजपुरी स्टार पर भरोसा नहीं जता पाई.

    बीजेपी से निकाले गए- चौथी वजह पवन सिंह की बीजेपी से निकाले जाना रही. बता दें कि पवन सिंह पहले आसनसोल से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले थे लेकिन उन्होंने वहां से चुनाव न लड़ने की बात कहकर टिकट लौटा दिया था. इसके बाद उन्होंने काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन किया था. इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था. चुनाव में पीछे रहने की ये भी एक बड़ी वजह है.

    मजबूत कार्यकर्ता की कमी- पवन सिंह के चुनावी मैदान में फ्लॉप होने की पांचवी वजह मजबूत कार्यकर्ता की कमी भी रही. 

  • 4 Jun 2024 8:31 AM GMT

    अरुण गोविल-पवन सिंह पीछे

    अरुण गोविल की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. लेकिन चुनावी मैदान में लोगों ने उनपर प्यार बरसाने में कमी कर दी. मेरठ से वो 20 हजार वोटों से पीछे चल रहे हैं. वहीं पवन सिंह भी 52 हजार वोट से पीछे हैं.

  • 4 Jun 2024 8:30 AM GMT

    शत्रुघ्न सिन्हा आगे

    TMC के नेता शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल सीट से 41000 वोटों से आगे चल रहे हैं. 

  • 4 Jun 2024 8:28 AM GMT

    राज बब्बर गुड़गांव से आगे

    कांग्रेस के राज बब्बर गुड़गांव सीट से लीड कर रहे हैं. उनकी टक्कर बीजेपी के राव इंद्रजीत सिंह से है.

  • 4 Jun 2024 8:16 AM GMT

    कंगना ने लिया मां का आशीर्वाद

    कंगना रनौत रुझानों में मंडी सीट से जीतती हुई दिख रही हैं. वो 32 हजार वोट से आगे हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर मां संग फोटो शेयर लिखा है- मां का आशीर्वाद. तस्वीर में कंगना की मां उन्हें मीठा खिलाती हुई दिख रही हैं. 

  • 4 Jun 2024 8:09 AM GMT

    जीत की ओर बढ़ीं कंगना ने दिया पहला बयान

    कंगना ने एएनआई से बातचीत में कहा, खैर वो तो अब ओछी बातें करने का खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा। किसी महिला के बारे में इस तरह की ओछी बातें करना वो तो आज साफ हो रहा है। हमें जिस तरह से लीड मिली है, भारतीय जनता पार्टी को जो लीड मिली है, मंडी क्षेत्र से। मंडी की जनता ने बेटियों के अपमान को अच्छी तरह नहीं लिया है। जहां तक मेरे मुंबई जाने का सवाल है, मेरी तो ये जन्मभूमि है। यहां मैं लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगी। जिस तरह से मोदीजी का सपना है, सबका साथ सबका विकास मैंने हमेशा से कहा है कि उनकी सेना बनकर काम करूंगी। तो मैं कहीं नहीं जा रही, हो सकता है कि किसी और को अपने बस्ते पैक करके कहीं जाना पड़े। मैं कहीं नहीं जा रही। बता दें कि कंगना दोपहर 11:46 बजे तक वह 42851 वोट्स से आगे थीं।

  • 4 Jun 2024 7:55 AM GMT

    हेमा मथुरा से जीत की ओर

    हेमा मालिनी को लोकसभा चुनाव 2024 में मेरठ से भरपूर वोट मिले हैं. ड्रीम गर्ल 189535 वोट से आगे हैं. वहीं भोजपुरी स्टार निरहुआ 78024 वोटों से पीछे हैं. 

  • 4 Jun 2024 7:52 AM GMT

    मंडी से कंगना की जीत पक्की!

    अभी तक कंगना को मिली लीड के आधार पर वो मंडी सीट जीत रही हैं. 836918 मतों की गिनती हो चुकी है. 70178 की लीड से आगे हैं कंगना.

  • 4 Jun 2024 7:51 AM GMT

    कंगना हजारों वोटों से आगे, अरुण गोविल पीछे

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मंडी से बड़ी जीत मिलती दिख रही है. वो 50498 वोट से आगे हैं. वहीं मेरठ से अरुण गोविल और समाजवादी पार्टी की नेता सुनीता वर्मा के बीच कांटे की टक्कर है. अरुण अब मतगणना में पीछे चल रहे हैं. वो 2567 वोटों से पिछड़े हैं.

  • 4 Jun 2024 7:50 AM GMT

    लगातार पिछड़ रहे निरहुआ-पवन सिंह

    पवन सिंह और निरहुआ वोटिंग में लगातार पिछड़ते जा रहे हैं. पावर स्टार पवन सिंह 20943 और निरहुआ 38755 वोट्स पीछे हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story