ऋषि कपूर के निधन को लेकर राकेश रोशन ने कहा- मैंने उसे दिल्ली जाने से रोका था, लेकिन वह चला गया

Update: 2020-05-04 06:58 GMT

मुंबई 4 मई 2020. राकेश रोशन भी ऋषि कपूर को काफी मिस कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर कुछ बातें बताई। बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में राकेश ने बताया कि वह ऋषि के निधन से काफी दुखी हैं और साथ ही वह गुस्सा हैं कि उन्होंने उनकी बात नहीं मानी। राकेश ने कहा, ‘हम दोनों को कैंसर था, हालांकि दोनों को अलग था। मुझे पता था कि हमें बहुत जल्दी इंफेक्शन हो सकता है इसलिए जब मुझे चिंटू ने बताया कि वह एक शादी के लिए दिल्ली जा रहा है तो मैंने उसे रोका। लेकिन वह फिर भी गया और वहां उसकी तबीयत खराब हो गई।’

उन्होंने बताया कि जब वह बाद में हॉस्पिटल में ऋषि से मिले थे तब उन्होंने भी माना कि उन्हें दिल्ली नहीं जाना चाहिए था। राकेश ने कहा कि मुझे काफी दुख है कि मेरा दोस्त अब हमारे बीच नहीं हैं।

ऋषि कपूर के निधन को याद करते हुए राकेश बोले- उस दिन सुबह मुझे कुछ अजीब लग रहा था। मैंने रणधीर को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मैंने रणबीर कपूर को फोन किया तो उसने ऋषि के बारे में जानकारी दी। ऋषि के निधन की खबर सुनकर मैं टूट गया था। ऋषि कपूर यारों का यार था। मेरा यार यूं चला जाएगा, मैंने कभी नहीं सोचा था।

बता दें कि इससे पहले राकेश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब रणबीर ने उन्हें फोन पर पिता के निधन की जानकारी दी तो उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे।

Similar News