इम्युनिटी टास्क में पारस छाबड़ा ने की सारी हदें पार….

Update: 2020-02-07 11:12 GMT

मुंबई 7 फरवरी 2020 ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में अब हफ्ते भर का समय बचा है ऐसे में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ा कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है. इस वक्त घर में पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, आसिम रियाज और रश्मि देसाई फिनाले की रेस में आगे बढ़ रहे हैं.

फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने और ट्रॉफी के एक कदम और नजदीक पहुंचने के लिए सभी एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं.

‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी तक पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स किस हद तक जाने के लिए तैयार हैं इसकी एक झलक भी पिछले एपिसोड में देखने को मिली. दरअसल बिग बॉस ने फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए नॉन बीबी एलीट क्लब मेंबर्स को इम्युनिटी जीतने के लिए एक टास्क दिया था.

इम्युनिटी जीत कर घरवाले खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकते थे. इस टास्क में माहिरा, पारस, शहनाज और आरती शामिल हुईं. रश्मि टास्क की संचालक नियुक्त की गईं. वहीं आसिम और सिद्धार्थ अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे थे.

टास्क के दौरान पारस और माहिरा ने इम्युनिटी पाने के लिए सारी हदें पार कर दीं. दोनों ने मिल कर शहनाज और आरती को टास्क में आउट करने के लिए तरह-तरह से टॉर्चर किया. इसके बाद भी पारस का मन नहीं भरा तो वो गुस्से में आ कर टास्क के लिए दी गई प्रॉपर्टी ही तोड़ने लगे.

Similar News