लॉकडाउन में रायपुर में पीएम मोदी ने किसे किया फोन ?…….कोरोना को लेकर उनसे मांगा आशीर्वाद…..छत्तीसगढ़ आने को लेकर क्या कही उनसे बात

Update: 2020-04-21 16:11 GMT

रायपुर 21 अप्रैल 2020। नमस्कार …. मैं नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं!!…भाजपा नेता सच्चिदानंद उपासने के लिए आज का दिन यादगार बन गया। सच्चिदानंद उपासने की मोबाइल की घंटी आज दोपहर अचानक घनघना उठी। पलभर के लिए उपासने परिवार ने इसे अनजाने नंबर से आये कॉल को साधारण व्यक्ति का कॉल समझा, लेकिन दूसरी तरफ नमस्कार के संबोधन के साथ जैसे पीएम मोदी की आवाज आयी, पूरा परिवार चौक गया। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सच्चिदानंद उपासने की मां और भाजपा की वरीष्ठ कार्यकर्ता रही रजनी ताई से बात करने की इच्छा जतायी थी।

उपासने की फोन पर पीएम मोदी ने रजनी ताई से बात की और उनसे उनका कुशलक्षेम पूछा। इस दौरान परिवार के लोगों की भी पीएम मोदी ने जानकारी। रजनी ताई ने बताया कि घर में बहू और बेटे हैं, जिसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि बहुरानी से बात कराईये। पीएम ने सच्चिदानंद उपासने की पत्नी प्राची उपासने से भी बात की। उन्हें कहा कि ताईजी ने पार्टी की बड़ी सेवा की है और उनकी भी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने बात करने की इच्छा से फोन किया था, ताकि आशीर्वाद ले सकूं। रजनी ताई ने उनसे पूछा कि वो रायपुर कब आयेंगे, जिसके बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि अभी लॉकडाउन हैं, लेकिन जरूर आऊंगा। आप आर्शीवाद दें कि देश इस तकलीफ से बाहर निकले। जवाब में रजनी ताई ने कहा मेरा आर्शीवादा हमेशा आपके साथ है खूब आगे बढ़िए। आपको बता दें कि सच्चिदानंद उपासने की मां रजनी ताई छत्तीसगढ़ की पहली महिला विधायक थी।

Tags:    

Similar News