इमोशनल हुए विकास गुप्ता, बोले- जिन्होंने मेरी जिन्दगी नरक बनाई अब उन्हें नहीं छोड़ूंगा…

Update: 2020-06-20 08:05 GMT

मुंबई 20 जून 2020. बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विकास गुप्ता अपने दर्द को बयां करते हुए इतने टूट जाते हैं वह रोने लगते हैं। वीडियो में वह बार-बार यहीं कह रहे हैं कि जितना लोग समझते हैं मैं उतना बूरा नहीं हूं। वह टीवी कलाकारों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने उनकी ज़िंदगी नर्क कर दी है लेकिन अब मैं चूप नहीं रहुंगा और ऐसे लोगों के चेहरे का खुलासा करूंगा।

विकास ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने उन ख़बरों को भी शामिल किया है, जो उनके बारे में नकारात्मक बातें की जा रही हैं। इन ख़बरों में विकास पर एमएमएस बनवाने, कास्टिंग काउच, करियर तबाह करने के आरोप लगाये गये हैं।

बता दें कि विकास का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि उनका यह वीडियो तीन दिन पूराना है लेकिन आज ट्रेंड में बना हुआ है। इस वीडियो में विकास काफी इमोशनल होकर एक 14-15 साल के बच्चे की वीडियो की बात कर रहे हैं, जो उनके बुरे होने की बात कर रहा है। वीडियो में विकास कह रहे हैं कि एक बच्चे का यूट्यूब वीडियो मैंने देखा। वो बच्चा कह रहा है कि विकास गुप्ता बहुत ही नीच, बुरा आदमी है। गंदी चीजें करता है। उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो देखने के बाद मेरे दिमाग में आया कि एक 14-15 साल के बच्चे को ये बाते कैसे समझ आईं और अगर उसके दिमाग में यह बातें आ सकती हैं तो बाकी लोगों की क्यों नहीं? इसलिए अगर मैं किसी को बताऊंगा ही नहीं कि सच क्या है तो वह मुझे गलत ही समझेंगे इसलिए जरूरी है कि मैं उन्हें बताऊं।

Tags:    

Similar News