Lok Sabha Election 2024 in Neha Sharma: मतदान करने पहुंचीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा, जनता से कांग्रेस प्रत्याशी पिता के लिए मांगा वोट, देखिए वीडियो...

Lok Sabha Election 2024 in Neha Sharma: मतदान करने पहुंचीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा, जनता से कांग्रेस प्रत्याशी पिता के लिए मांगा वोट, देखिए वीडियो...

Update: 2024-04-26 07:02 GMT

Lok Sabha Election 2024 in Neha Sharma: बिहार। बॉलीवुड और टॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने शुक्रवार 26 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जिले में अपने पिता अजीत शर्मा के निर्वाचन क्षेत्र में अपना वोट डाला.


भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं. वरिष्ठ कांग्रेस नेता, उनकी पत्नी और उनकी बेटी नेहा ने एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगलियां दिखाते हुए पोज दिया.

दरअसल, अपना वोट डालने के बाद नेहा ने मीडिया के द्वारा से कहा, "यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है...मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि यह हमारे पास एक बहुत ही महत्वपूर्ण अधिकार है. एक जागरूक नागरिक के रूप में, बाहर निकलें और मतदान करें क्योंकि आपका वोट कीमती है." बिहार की पांच सीटों में बांका के साथ-साथ भागलपुर भी शामिल है.

बिहार की पांच लोकसभा सीटों के लिए मतदान आज सुबह 6 बजे शुरू हुआ और शाम 7 बजे तक चलेगा. बाकी सीटों पर आम चुनाव के शेष पांच चरणों में मतदान होगा, दूसरे चरण का मतदान आज हो रहा है.

कुल मिलाकर, लोकसभा चुनाव के चल रहे दूसरे चरण में 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 89 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा. किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया में आज मतदान. 

कौन हैं नेहा शर्मा:- नेहा शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दोनों में एक्टिव हैं. उन्होंने 2007 के एक्शन ड्रामा 'चिरुथा' में 'आरआरआर' हार्टथ्रोब राम चरण के साथ अपनी शुरुआत की. बॉलीवुड में उन्हें 'मुबारकां', 'तानाजी', 'यमला पगला दीवाना 2' आदि फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

Tags:    

Similar News