Aarti Singh-Deepak Wedding First Photo: जन्मों-जन्मों के लिए हुए आरती सिंह-दीपक चौहान, दुल्हन की जोड़ी में गोविंदा की भांजी का पहली तस्वीर आई सामने...

Aarti Singh-Deepak Wedding First Photo: जन्मों-जन्मों के लिए हुए आरती सिंह-दीपक चौहान, दुल्हन की जोड़ी में गोविंदा की भांजी का पहली तस्वीर आई सामने...

Update: 2024-04-26 07:30 GMT

Aarti Singh-Deepak Wedding First Photo: मुंबई। गोविंदा की भांजी और टीवी अभिनेत्री आरती सिंह जीवन के नए अध्याय की शुरुआत कर चुकी हैं। आज वह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेकर हमेशा के लिए उनकी हो गई हैं। आरती सिंह और दीपक चौहान सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। नए नवेले जोड़े की पहली तस्वीर सामने आ गई है। सुर्ख लाल रंग के जोड़े में आरती सिंह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। वहीं, दीपक चौहान भी सफेद रंग की शेरवानी में पत्नी के लुक को कॉम्प्लिमेंट करते नजर आए हैं। 

Full View

कहा हुई आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी:- आरती सिंह और दीपक चौहान मुंबई के इस्कॉन मंदिर में गुरुवार 25 अप्रैल को शादी रचाया है। इस बारे में पहले भी आरती से पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा कि ''ये जैसा भी हो रहा है मेरे मन से हो रहा है और मैं यही चाहती थी, मैं बहुत खुश हूं।

शादी का हिस्सा बनेंगे ये सितारे:- आरती सिंह की शादी में पहुंचने वाले मेहमानों को लेकर भी कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर कथित तौर पर आरती सिंह के साथ एक मजबूत रिश्ता साझा करते हैं और उनके शादी में पहुंचने की उम्मीद है। कॉमेडियन डॉली सिंह अपने परिवार के साथ वेडिंग-डे पर वहां मौजूद रहेंगी क्योंकि उन्होंने निमंत्रण मिलने के बारे में अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। आरती की शादी में शामिल होने वाले अन्य कलाकार अयाज खान, रश्मि देसाई, समीर सोनी, नीलम कोठारी और शेफाली जरीवाला हैं।

Full ViewFull View

कौन हैं दीपक चौहान:- आरती सिंह के पति दीपक चौहान एक सफल बिजनेसमैन और एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक हैं। इसी के साथ दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। बता दें कि आरती सिंह के पति 38 साल के हैं। 

Full View

गोविंदा अपने बेटे के साथ शादी में शामिल हुए, न उनकी पत्नी साथ दिखीं और न ही उनकी बेटी। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, लेकिन किसी में भी गोविंदा नए जोड़े के साथ या कृष्णा- कश्मीरा के साथ नजर नहीं आ रहे हैं। गोविंदा ने एंट्री पर पैपराजी को पोज दिए और कुछ ही देर बाद वह वापस जाते दिखे। उनके जाते वक्त का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ‘बिग बॉस 13’ फेम हिंदुस्तानी भाऊ के गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

Full View



Tags:    

Similar News