VIDEO : “900 रूपया गैस है…चुल्हा कैसे जलाये..” जब सड़क पर बैठकर विधायक-नेताओं ने गाया महंगाई चालीसा…..और फिर 5 मिनट का जाम चल गया लंबा … महंगाई को लेकर कांग्रेस का हाइवे पर प्रदर्शन

Update: 2021-06-18 04:17 GMT

रायपुर 18 जून 2021। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन खत्म होते ही अचानक सड़कों की सियासत शुरू हो गयी है। बीजेपी शराबबंदी और भूपेश सरकार के ढाई साल को लेकर प्रदर्शन पर उतारू है तो वहीं कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर आक्रामक है। लगातार दूसरे दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकार महंगाई प्रदर्शन किया। आज कांग्रेस नेताओं ने जगह-जगह सड़क जाम किया और महंगाई का विरोध जताया।

Full View

कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने टाटीबंध इलाके में प्रदर्शन किया और सड़क पर बैठकर हाईवे को जाम कर दिया। इस दौरान कांग्रेस नेता दिलीप षाड़ंगी ने गाना गाकर महंगाई का विरोध किया। …900 रूपया सिलेंडर है…चुल्हा कैसे जलाये…जनता की चिंता नहीं…कैसे देश चलाये…कैसे देश चलाये गाने पर कांग्रेस नेताओं ने हनुमान चालीसा की तर्ज पर गीत गाया। कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने गाने पर सुर में सुर मिलाये।

टाटीबंध के अलावे डीडी नगर, रिंग रोड को भी कुछ देर के लिए जाम किया गया। हालांकि कांग्रेस ने पहले ये आह्वान किया था कि सिर्फ 5 मिनट के लिए ही सड़क जाम किया जायेगा, लेकिन एक बार जाम हुआ तो फिर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

Tags:    

Similar News