VIDEO: सवाल पर बिफरे बृहस्पति ने मीडिया को कहा ”सरगुजा के अंगूठा छाप आदिवासी की तरह प्रश्न पूछना उचित नहीं है.. अपनी दिमाग़ी हालत ठीक कर लीजिए फिर पूछ लीजिए सवाल”

Update: 2021-08-03 11:41 GMT

अंबिकापुर,3 अगस्त 2021। विधानसभा सत्र के बाद गृहक्षेत्र बलरामपुर रामानुजगंज जा रहे विधायक बृहस्पति सिंह एक पत्रकार पर ही गर्म हो गए। विधायक बृहस्पति सिंह इस कदर बिफरे कि उन्होंने पत्रकार की तुलना करते हुए सरगुजा के आदिवासियों को अंगूठा छाप बता दिया। वहीं यह सलाह भी दे डाली कि, दिमाग़ी हालत ठीक कर लीजिए।
दरअसल स्थानीय सर्किट हाउस में मीडियाकर्मियों ने सवाल किया
”आपने जो माफ़ी माँगा है..”
सवाल अधुरा ही रह गया, बृहस्पति सिंह भड़के और उन्होंने सरगुजा के आदिवासियों को अंगूठा छाप करार देते हुए मीडियाकर्मी को नसीहत दी
”आप पत्रकार है बुद्धिजीवी है पढें लिखे हैं और हमारे सरगुजा के अंगूठा छाप आदिवासियों की तरह प्रश्न पूछना उचित नहीं समझता हूँ ..जो भी हम विधायकों के साथ घटना घटित हुई.. विधानसभा में जो भी बात हुई आप उसमें वीडियो मंगा कर देख लें किसने क्या कहा है ..!”
मीडियाकर्मी ने फिर सवाल किया –
”मैं तो यह पूछ रहा हूँ कि थाने में दर्ज केस वापस लेंगे क्या”
विधायक बृहस्पति सिंह का ग़ुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने पत्रकार को पत्रकारिता सीखाते हुए यह कह दिया दिमाग़ी हालत ठीक नहीं है.. विधायक बृहस्पति सिंह ने आगे कहा –
”आप पत्रकार बनने के पहले सवाल पूछने का स्तर सोचिए.. किसी ने आपको सीखा कर भेजा है तो दिमाग़ी हालत ठीक कर लीजिए फिर पूछ लीजिए सवाल”

Full View

Tags:    

Similar News