VIDEO: बीजेपी नेता ने किया अश्लील डांस, महिला डांसर के साथ स्टेज पर ही मनाने लगे रंगरलियां…

Update: 2021-01-29 02:22 GMT

प्रतापगढ़ 29 जनवरी 2021. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो राजस्थान के प्रतापगढ़ का है। यह वीडियो एक समारोह का है जिसमें एक नेताजी किसी प्रोफेशनल डांसर के साथ अश्लील डांस और हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं। भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कैलाश गुर्जर के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है और इसे उसने इसे बेशर्मी की हद पार करने वाला वीडियो बताया है।

Full View

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी के भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कैलाश का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में भाजपा नेता एक महिला के साथ डांस कर रहे हैं. ये कोई साधारण डांस नहीं बल्कि पूरी तरह से अश्लील है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक पारिवारिक कार्यक्रम का है. वीडियो निंबाहेड़ा के मांगरोल के पास किसी गांव का बताया जा रहा है.

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि ये वीडियो एक पारिवारिक कार्यक्रम का है और इसे गलत तरीके से वायरल किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 23 तारीख को मांगरोल-निंबाहेड़ा मेरी बहन के घर गया था. वहां एक पारिवारिक कार्यक्रम आयोजित किया था, जहां मेरे साथ मेरा पूरा परिवार मौजूद था. इस दौरान मैंने वहां डांस भी किया. इस दौरान कई लोग रिकॉर्डिंग कर रहे थे. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि इन्ही में से किसी ने मेरे वीडियो को गलत तरीके से वायरल किया है. उन्होंने कहा कि वीडियो को बालिका दिवस से जोड़ते हुए मेरी राजनीतिक छवि को कुछ लोग खराब करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वीडियो को वायरल कर उन्होंने मेरी राजनीतिक छवि को क्षति पहुंचाई है.

Tags:    

Similar News