UP News: 'जय भीम' का नारा लगाने पर छात्र की पिटाई, आरोपी बोले 'दोबारा बोला तो जान से मार देंगे'

UP News: उत्तरप्रदेश में जय भीम के नारे लगाने पर विवाद हो गया. यूपी के संभल में कल 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के अवसर एक युवक ने कॉलेज में स्पीच के दौरान जय भीम-जय भारत के नारे लगाने पर छात्र भड़क गए.

Update: 2024-01-27 07:22 GMT

UP News: उत्तरप्रदेश में जय भीम के नारे लगाने पर विवाद हो गया. यूपी के संभल में कल 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के अवसर एक युवक ने कॉलेज में स्पीच के दौरान जय भीम-जय भारत के नारे लगाने पर छात्र भड़क गए. उसके बाद गाली-गलौज कर उसकी जमकर पिटाई की. यह मामला थाना बनियाठेर क्षेत्र के कस्बा नरौली का है.

जानकारी के मुताबिक़, कस्बा नरौली के सरदार सिंह इंटर कॉलेज में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में 12 वी का छात्र विकास गौतम (सराय सिकंदर गांव निवासी)  ने भी इसमें हिस्सा लिया और स्पीच देने लगा. स्पीच देने बाद विकास ने जय भीम जय भारत के नारे लगाये. जय भीम जय भारत के नारे लगाने पर कॉलेज के ही अजय कुमार और राजकुमार भड़क गए और उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. उसके बाद छात्र से मारपीट भी की. इतना ही नहीं जय भीम बोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी. साथ ही जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया. 

इस मामले से नाराज पीड़ित छात्र के परिजन और अन्य लोग जय भीम के नारे लगाते हुए थाने पहुंच और थाने का घेराव किया. परिजन जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. नरौली चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Tags:    

Similar News