Unnao Constable Viral Video: सर मैं आत्महत्या कर लूंगा... ऑनलाइन गेम में कांस्टेबल हारा 15 लाख, एसपी से लगाई मदद की गुहार, Video वायरल

Unnao Constable Viral Video: उन्नाव पुलिस लाइन में 112 कार्यालय तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश को ऑनलाइन गेमिंग की लत थी.

Update: 2024-09-25 08:05 GMT

Unnao Constable Viral Video: उन्नाव: ऑनलाइन गेमिंग की लत में व्यक्ति अपना सबकुछ लूटा देता है. एक झटके में लोग जीवन भर की कमाई गंवा दे रहे हैं. ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में लोग लाखों के कर्ज में डूबना जाते है. ऐसा ही मामला उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले से सामने आया है. यहाँ एक सिपाही 15 लाख रुपये हार चुका है. 

वीडियो

सिपाही ऑनलाइन गेम में हारा 15 लाख

जानकारी  के मुताबिक़, मामला उन्नाव का है. उन्नाव पुलिस लाइन में 112 कार्यालय तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश को ऑनलाइन गेमिंग की लत थी. सिपाही सूर्य प्रकाश कानपूर का रहने वाला है. इस चक्कर में सिपाही सूर्य प्रकाश ने बैंक रिश्तेदारों समेत कई जगह से लिया और लोन लेकर ऑनलाइन गेम खेला. ऑनलाइन गेम में सिपाही ने 15 लाख रुपये गंवा दिए. जिसके बाद वो लाखों के कर्ज में डूब गया. 

आत्महत्या की दी चेतावनी

कर्ज के कारण परेशान होकर सिपाही ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में सिपाही एसपी से गुहार लगाता नजर आ रहा है. वो कहता है कि पुलिस विभाग के सभी सिपाहियों के वेतन से  500-500 काटकर उसे दिया जाएं. सिपाही कहता है अगर मदद नहीं की गई तो आत्महत्या कर लेगा. वो कर्ज से परेशान हो गया है. मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो गयी है. उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं है. उसने कहा वो पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चूका है.

एसपी ने लिया संज्ञान

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है. पुलिस का कहना है सिपाही की सहायता की जायेगी. उन्नाव एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है. एसपी दीपक भूकर ने कहा सिपाही को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. 

Tags:    

Similar News