The Great Khali Roadshow: कानपुर की सड़कों पर नजर आये 'द ग्रेट खली', भारी तादाद में उमड़ी भीड़, देखें फोटो

The Great Khali Roadshow: कानपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के लिए अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली ने रोड शो किया.

Update: 2024-05-10 04:10 GMT

The Great Khali

The Great Khali Roadshow: लोकसभा चुनाव के लिए पार्टियां जोर - शोर से प्रचार कर रही है. सभी पार्टियों ने जी जान लगा दी है. बड़े - बड़े फिल्म कलाकार और नेता प्रचार करने उतर रहे हैं. इस बीच कानपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के लिए अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली ने रोड शो किया. 


WWE के रिंग में रेसलर को धूल चटाने देने वाले अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली ने गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में कानपुर में पांच किमी लम्बा रोड शो किया. द ग्रेट खली के आने से युवाओं में बड़ा जोश देखने को मिला. उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने खूब फोटो और वीडियो भी ली. 


शाम करीब छह बजे गाड़ियों के काफिले के साथ खुली जीप पर सवार द ग्रेट खली रोड शो करने निकले. रोड शो चंद्रिका देवी चौराहे से रोड शो शुरू हुआ जो लेनिन पार्क स्थित सीसामऊ के भाजपा कार्यालय पहुंचकर समाप्त हुआ. इस दौरान हजारों की तादाद में मौजूद लोगों ने फूलों से द ग्रेट खली जमकर स्वागत किया. 


भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में द ग्रेट खली ने हाथ जोड़ कर लोगों से वोट की अपील की. खली ने कहा "मैं कई जगह चुनाव प्रचार करके आया हूं. सभी जगह भाजपा के प्रत्याशी मजबूत हैं.


द ग्रेट खली ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री जिस देश में भी जाते हैं. तो वहां पर लोग छाता लेकर खड़े रहते हैं और उनके पैर छूते है. भारत के लिए दूसरे देशों का नजरिया अब बदल गया है. अब विदेश जाने वाले भारतीयों को बहुत सम्मान मिलता है. हमारी सरकार देश के लिए अच्छा कर रही है.  


Tags:    

Similar News