Noida News: दो बेटियों को चौथी मंजिल से फेंक खुद भी कूदी माँ, बेटा न होने से तनाव में थी महिला

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से दर्दनाक खबर सामने आई है. नोएडा के बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने अपनी दो बेटियों को चौथी मंजिल से फेंक दिया. इसके बाद खुद कूद गयी.

Update: 2024-02-22 04:27 GMT

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से दर्दनाक खबर सामने आई है. नोएडा के बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने अपनी दो बेटियों को चौथी मंजिल से फेंक दिया. इसके बाद खुद कूद गयी. इस घटना में महिला और उसकी एक बेटी की मौत हो गई. जबकि दूसरी बच्ची का इलाज चल रहा है.

बेटियों को फेंकने के बाद कुदी माँ

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला सरिता (32) शिव मंदिर के पास बरौला गांव में करीब छह साल से किराए पर रहती थी. सरिता का पति मनोज प्रयाग अस्पताल की कैंटीन में काम करता है. महिला की चार बेटियां थी, एक बेटी को उसने अपनी बड़ी बहन को दे दिया था. बुधवार सुबह 9:30 बजे के आसपास मनोज घर से खाना खाकर कैंटीन आ गया था. महिला के साथ घर पर उसकी दो बेटी कृतिका (4 साल) और दिव्या (3 साल) थी, एक अन्य बेटी स्कूल गई हुई थी. दोपहर करीब एक बजे सरिता दोनों को लेकर बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर चली गई. महिला ने बेटी कृतिका को नीचे फेंका फिर दिव्या को नीचे फेंक दिया. उसके बाद खुद कूद गयी. जिसमे कृतिका और महिला की मौत हो गई. जबकि दिव्या का इलाज चल रहा है. इस दौरान लोगों ने महिला को रोकने की भी कोशिश की लेकिन महिला ने नहीं सुनी. 

तनाव में थी महिला 

इस हादसे की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गयी. बताया जा रहा है सरिता बेटा न होने से तनाव में थी. शादी के कई साल होने के बाद भी उसे बेटा नहीं हुआ. जिसकी वजह से उसका तनाव बढ़ रहा था. पांच महीने पहले ही सरिता ने चौथी बेटी को जन्म दिया था. जिसकी बाद से उसका व्यव्हार और भी बदलने लगा था. सरिता ने अपनी चौथी बेटी को बहन को दे दिया था. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है.

Tags:    

Similar News