Hathras Satsang Accident: हाथरस में भोले बाबा की सत्संग में बड़ा हादसा, बच्चों समेत 27 की मौत, कई घायल

Hathras Satsang Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहाँ भोले बाबा के सत्‍संग के दौरान भगदड़ मच गई. भगदड़ मचने से कई लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है करीब 27 लोगों की मौत हो गई है.

Update: 2024-07-02 11:09 GMT

Hathras Satsang Accident: हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से बड़ी खबर सामने आई है. भोले बाबा के सत्‍संग के दौरान भगदड़ मच गई. इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है करीब 27 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले में महिलाएं और बच्चे ज्यादा है. जबकि कई लोगों के घायल हो गए है. एटा के सीएमओ उमेश कुमार त्रिपाठी ने हादसे में 27 लोगों की मौत की पुष्टि की है, जिनमें 23 महिलाएं और तीन बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने घटना में दुःख जताते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के संवेदना प्रति व्यक्त की है. CM ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं और साथ ही घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश हैं.

राज्य सरकार ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराने और मौके पर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिया है. उन्होंने एडीजी आगरा और कमिश्नर अलीगढ़ के नेतृत्व में घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं.

एक प्रत्यदर्शी ने मीडिया को बताया कि सभी सत्संग खत्म होने के बाद लौट रहे. भीड़ बहुत ज्यादा थी, तभी अचानक भीड़ में भगदड़ मच गई. जिससे कई लोग एक दूसरे के नीचे दब गए और कई लोगों की जान चली गई. 

वहीँ, घटना के संबंध में एटा के SSP राजेश सिंह ने बताया कि हाथरस जिले के मुगलगढ़ी गांव में एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था, तभी भगदड़ मची. एटा अस्पताल में अब तक 27 शव मिले हैं, जिनमें 23 महिलाएं, 3 बच्चे और 1 व्यक्ति का शव मिली है. घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. साथ ही मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.


Tags:    

Similar News

Sahara India ED Raid: