Ghaziabad News: गाजियाबाद में प्रिंसिपल ने शिक्षिका को बाल पकड़ कर पीटा, जातिसूचक शब्दों का किया इस्तेमाल, वजह कर देगी हैरान...

Ghaziabad News: मसूरी इलाके के एक स्कूल में महिला प्रिंसिपल ने स्कूल की दलित शिक्षिका के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं शिक्षिका के जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया. इस मामले में प्रिंसिपल पर केस दर्ज किया गया है.

Update: 2024-03-09 07:34 GMT

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के एक स्कूल में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. मसूरी इलाके के एक स्कूल में महिला प्रिंसिपल ने स्कूल की दलित शिक्षिका के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं शिक्षिका के जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया. इस मामले में प्रिंसिपल पर केस दर्ज किया गया है.

दूसरा विषय न पढ़ाने पे पीटा 

जानाकरी के मुताबिक़, यह मसूरी इलाके के घटना जयप्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय की है. निगरावठी गांव निवासी दलित शिक्षिका अंशिका स्कूल में कंप्यूटर का विषय पढ़ाती है. चार मार्च को प्रिंसिपल पूनम कुशवाहा ने कंप्यूटर का विषय पढ़ाने के बजाय दूसरा विषय पढ़ाने को कहा और दबाव बनाने लगी जिसकी शिकायत शिक्षिका ने उच्च अधिकारी से की. उच्च अधिकारी ने भी उन्होंने दूसरा विषय नही पढ़ाने को कहा. इससे नाराज प्रिंसिपल पूनम ने जब शिक्षिका अंशिका कंप्यूटर पर काम करने गई तो वो वहां पंहुच गयी और उसके बाद पकड़ कर उसे पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नही शिक्षिका के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने लगी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया.

थाने में की शिकायत 

वीडियो वायरल होने पर शिक्षिका अंशिका ने पुलिस में केस दर्ज कराया और अपनी आपबीती बताई. पुलिस ने प्रिंसिपल के खलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और अनुसूचित जाति जनजाति निवारण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है. 

Tags:    

Similar News