Ghaziabad Juice Urine: पेशाब वाला जूस...जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिलाता था शख्स, दुकान से मिला 1 लीटर यूरिन

Ghaziabad Juice Urine: जूस दुकान संचालक पर जूस में पेशाब मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया गया है.

Update: 2024-09-14 10:36 GMT

Ghaziabad Juice Urine: गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक जूस दुकान संचालक पर जूस में पेशाब मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया गया है. उनके दुकान से पेशाब बरामद हुआ है. मामले में पुलिस ने जूस विक्रेता और उसके 15 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया है. 

जानकारी के मुताबिक़, मामला लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कालोनी में खुशी जूस कार्नर का है. शुक्रवार,13 सितम्बर की शाम कुछ लोगों ने दुकान पर पेशाब मिलाकर जूस बेचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा दुकान के एक युवक को बोतल में यूरिन लाते हुए देखा गया है. उसके बाद आक्रोशित लोगों ने दुकान पर जमकर हंगामा किया. लोग दूकान संचालक की पिटाई करने लगे. इसकी सूचना को दी पुलिस से की गयी. सूचना पाकर पुलिस पहुंची और लोगों को शांत कराया. 

इस दौरान जब पुलिस ने तलाशी ली तो एक केन में एक लीटर मानव पेशाब बरामद किया. अंकुर विहार क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) भाष्कर वर्मा ने बताया कि लोगों की शिकायत पर जूस विक्रेता की पहचान आमिर और उसके 15 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया गया है. आमिर खुशी जूस कार्नर के नाम दूकान चला रहा था. जूस स्टॉल की तलाशी के दौरान पेशाब से भरा एक प्लास्टिक का केन भी बरामद हुआ है. 

इसके बारे में जूस विक्रेता से जब इस बारे सवाल किया गया तो कोई सन्तोषजनक जवाब नहीं दे पाया. फिलहाल पूछताछ जारी है. 


Tags:    

Similar News