BJP MLA Yogesh Verma News: BJP विधायक को थप्पड़... अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा, जमकर हुई मारपीट, Video वायरल

BJP MLA Yogesh Verma News: जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने दर्जनों पुलिसकर्मियों के सामने भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिए.

Update: 2024-10-09 08:24 GMT

BJP MLA Yogesh Verma News

BJP MLA Yogesh Verma News: लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर खीरी में बवाल हो गया. जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने दर्जनों पुलिसकर्मियों के सामने भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिए. थप्पड़ मारने के बाद विधायक के समर्थकों के और अवधेश के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. विधायक योगेश वर्मा सड़क पर आ रहे हैं. तभी सामने से जिला अधिवक्ता और बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आते हैं और फिर विधायक को थप्पड़ मार देते हैं. जिसके बाद विधायक योगेश वर्मा को गुस्सा आ जाता है और अध्यक्ष को मारने दौड़ पड़ते हैं. तभी वहां अवधेश सिंह के समर्थक पहुंच जाते हैं और विधायक की पिटाई शुरू कर देते हैं. हालांकि पुलिसकर्मी रोक लेते हैं.  

जानकारी के मुताबिक़, पूरा मामला लखीमपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव से जुड़ा है. 14 अक्टूबर को अर्बन कोऑपरेटिव बैंक का मतदान होगा. आज 9 अक्टूबर को डेली गेट का नामांकन था. वहीँ नामांकन वापसी की तारीख 10 अक्टूबर है. बुधवार को दोपहत तीन बजे तक प्रत्याशियों के आपत्तियों का निवारण किया जाना था. जिसके लिए नोटिस चिपकाए गए थे. लेकिन कुछ ही देर बाद फाड़ दिए गए. 

विधायक योगेश वर्मा का आरोप है जब उनके समर्थक पर्चा दाखिल करने के लिए बैंक पहुंचे तो उनका पर्चा फाड़ दिया और उसकी पिटाई की.  इसकी सूचना लगते ही विधायक योगेश वर्मा वहां पहुंचे और आपत्ति जताई. उसके बाद विधायक योगेश वर्मा के साथ अभद्रता की गयी. जिला अधिवक्ता और बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने थप्पड़ मार दिया है.  विधायक योगेश वर्मा ने अवधेश सिंह पर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है. उनका कहना है अवधेश सिंह की पत्नी जो पहले भी अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के प्रबंध समिति की चेयरमैन रह चुकी हैं. अवधेश धांधली कर उन्हें चेयरमैन बनवाना चाहते हैं. 

Tags:    

Similar News