Bareilly News: बरेली में हल्द्वानी जैसा हंगामा, उपद्रवियों ने किया पत्थरबाजी , दुकानों में की तोड़फोड़, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार को हल्द्वानी हिंसा जैसा माहौल देखने को मिला. बरेली में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद अचानक हंगामा शुरू हो गया. लोग पत्थरबाजी करने लगे.

Update: 2024-02-10 08:41 GMT

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार को हल्द्वानी हिंसा जैसा माहौल देखने को मिला. बरेली में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद अचानक हंगामा शुरू हो गया. लोग पत्थरबाजी करने लगे. तौकीर रजा खां के प्रदर्शन के बाद अज्ञात हमलावरों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस तोड़फोड़ में 4 लोग घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार को बरेली के श्यामगंज बाजार में जानकारी के मुताबिक़, बरेली शरीफ के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने 'जेल भरो' कार्यक्रम के बाद प्रदर्शन में शामिल भीड़ अचानक हंगामा मचाने लगे. आस - पास के दुकानों का सामान तोड़ दिया। दुकानों पर पथराव किया। बाइक सवार को रोककर उनकी बाइक तोड़ी। जमकर पथराव भी किया। दूसरे समुदाय के लोगों के साथ मारपीट की. वहीँ उग्रवादियों ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की । इस घटना में4 लोग घायल हो गए.

बता दें सुबह से उत्तर प्रदेश के कई जिलों में पुलिस बल तैनात थे. जिन्होंने बिगड़ते हालात को संभाल लिया। इस मामले में वीडियो से सभी अज्ञात आरोपियों की पहचान की जा रही है. अब तक 85 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है. जल्द ही सभी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News