Baghpat News: बागपत के अस्पताल में लगी आग, अंदर फंसे 12 मरीज, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बड़ा हादसा होते - होते टल गया. सोमवार सुबह बड़ौत के एक अस्पताल में भीषण आग लग गयी.

Update: 2024-05-27 03:24 GMT

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बड़ा हादसा होते - होते टल गया. सोमवार सुबह बड़ौत के एक अस्पताल में भीषण आग लग गयी. आग लगती ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. हालाँकि समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया.

अस्पताल में लगी आग 

जानकारी के मुताबिक़, बड़ौत थाना क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित आस्था अस्पताल के ऊपरी मंजिल पर सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे अचानक आग लग गयी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. पुरे अस्पताल में धुँआ फ़ैल गया. आगजनी की घटना के दौरान अंदर बच्चों समेत 12 मरीज भर्ती थे.  जिससे अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. 

अंदर फंसे 12 मरीज  

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. दमकल की कुल 4 गाड़ियां ने कड़ी मशक्क्त से आग पर काबू पाया. अस्पताल में फंसे सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. सभी को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है . हालाँकि अभी किसी तरह के हताहत की सूचना नहीं है. बताया जा रहा है शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है. 

Tags:    

Similar News

Sahara India ED Raid: