पूछताछ के लिए निर्देशक अली अब्बास जफर के घर पहुंची यूपी पुलिस….

Update: 2021-01-21 05:55 GMT

मुंबई 21 जनवरी 2021। वेब सीरीज तांडव विवादों में घिर चुकी है। सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुंबई और उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बुधवार को धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के मामले दर्ज किए गए हैं। यूपी पुलिस की एक टीम निर्देश अली अब्बास के घर पहुंची। इसके बाद टीम अमेजन के कार्यालय के कार्यलय में भी जाएगी।एक मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

तांडव सीरीज के जरिये लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए निर्देशक अल्ली अब्बास समेत पांच लोगों पर लखनऊ में मामला दर्ज किया गया था। लखनऊ पुलिस ने रविवार को मामले की जांच में सहयोग करने के लिए मुंबई पुलिस आयुक्त (सीपी) के कार्यालय से संपर्क किया है। निरीक्षक अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम मंगलवार रात मुंबई पहुंची। यूपी पुलिस की टीम अब्बास से पूछताछ करने के बाद अमेजन के कार्यालय जाएगी, वहां भी कुछ लोगों से पूछताछ करेगी।

यूपी पुलिस अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने कहा ,” हमने उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ में आईओ (जांच अधिकारी) के सामने पेश होने के लिए कहा है। उनके घर पर ताला लगा था और कोई नहीं था, इसलिए हमने वहां नोटिस चिपका दिया।”

Tags:    

Similar News