यूनिवर्सिटी ने एडमिशन की डेट बढ़ाई :…अब 31 जुलाई तक कर सकेंगे छात्र दाखिले के लिए आवेदन…. DU ने तारीख बढ़ाने का किया ऐलान… पहले भी बढ़ाई गयी थी मियाद

Update: 2020-07-19 08:36 GMT

नयी दिल्ली 19 जुलाई 2020। कोरोना की वजह से पूरी दुनिया अस्त-व्यस्त है। दफ्तर सही ढंग से चल नहीं पा रहे हैं… स्कूल अभी तक खुल नहीं पाये हैं। कॉलेज-यूनिवर्सिटी में ना तो दाखिले का अता-पता है और ना ही परीक्षा की कोई जानकारी। इन सबके बीच दिल्ली यूनिवर्सिटी ने दाखिले की तारीख बढ़ा दी है। दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में आवेदन प्रक्रिया की आखिरी तारीख 31 जुलाई तक बढ़ा दी गई है. ये तीसरी बार है, जब आवेदन की तारीख को बढ़ाया गया है. इससे पहले आवेदन की तारीख 18 जुलाई थी और उससे पहले 4 जुलाई. जिन छात्रों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं.

डीयू ने कहा कि शनिवार रात 9 बजे तक 4,44,198 उम्मीदवारों ने ग्रेजुएट कोर्सेज में आवेदन किया है. जबकि 2,91,469 ने आवेदन शुल्क का भुगतान किया.

डीयू ने 20 जून को प्रवेश आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी. इस साल आवेदन कोरोना वायरस महामारी के कारण देरी से शुरू हुए हैं. महामारी के कारण पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन हो रही है.

Tags:    

Similar News