“अंकल…जब हत्यारा पकड़ा जाएगा तो गोली मेरी मम्मी मारेगी”…बेटी की बात सुन रो पड़े पूर्व डिप्टी सीएम….बच्ची बोली- मैं रो नहीं पा रही अंकल, क्योंकि मम्मा को दर्द होगा

Update: 2021-01-15 04:44 GMT

पटना 15 जनवरी 2021। इंडिगो मैंनेजर रूपेश सिंह के हत्यारे अब तक पकड़े नहीं गये हैं। इसी बीच दिवंगत रूपेश के घरवालों से मिलकर सांत्वना देने वालों की कतार लगातार बढ़ रही है। इसी दौरान जब पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी जब पहुंचे तो रुपेश सिंह की बेटी की बातें सुनकर पूर्व उप मुख्यमंत्री भी रो पड़े। रूपेश की बेटी ने कहा, ‘‘अंकल …जब वो पकड़ा जाएगा तो पहली गोली मेरी मम्मा मारेगी. मेरे पापा को इंसाफ़ दिला दीजिए. मैं रो नहीं पा रही क्योंकि मैं रोऊंगी तो मम्मी को अंदर से दर्द होगा.” रूपेश सिंह की मासूम बच्ची के मुंह से ये शब्द सुनते ही बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बच्ची को गले से लगा लिया और वहां खड़े हर शख़्स की आंखें भीग गईं। खुद सुशील मोदी की आंखे भी डबडबा गयी।

पटना में मारे गए इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह के पैतृक गांव संवरी में गुरुवार को बिहार सरकार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी परिजनों से मिलने पहुंचे थे. सुशील मोदी के पहुंचते ही रूपेश की मां दहाड़ मारकर गिर पड़ी. सुशील मोदी ने उनको उठाकर सांत्वना दी. रूपेश की बहन, उनके बड़े भाई, उनके वयोवृद्ध पिता भी दहाड़ मारकर रो रहे थे. सुशील मोदी ने सबको सांत्वना दी.

इस दौरान जब रूपेश के बेटा और बेटी सुशील मोदी के पास आए तो मासूम बच्ची ने हत्यारों को पकड़े जाने पर पुलिस नहीं बल्कि अपनी मम्मी द्वारा गोली मारने की बात कही. बच्ची ने कहा कि वो रोती लेकिन रो नहीं पा रही क्योंकि वो रोएगी तो मम्मा को अंदर से दर्द होगा. मुलाकात के दौरान रूपेश सिंह की पत्नी के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. वह रो-रोकर अपने लिए न्याय की मांग कर रही थी, साथ ही अपने बच्चों के भविष्य और पढ़ाई-लिखाई को लेकर सुशील मोदी से गुहार की.

 

Tags:    

Similar News