ट्रांसफर बिग ब्रेकिंग : बड़ी संख्या में निरीक्षकों के प्रदेश में हुए तबादले…. नक्सल इलाकों में तैनात अफसरों का वनवास हुआ खत्म… देखिये पूरी लिस्ट, किसे कहां मिली पोस्टिंग

Update: 2020-12-10 00:24 GMT

रायपुर 10 दिसंबर 2020। छत्तीसगढ़ में बड़ी संख्या में इंस्पेक्टरों को तबादले किये गये हैं। डीजीपी डीएम अवस्थी के आदेश से जारी हुई लिस्ट में 19 निरीक्षकों के नाम हैं, हालांकि इनमें से एक निरीक्षक सतीश सिंह गहरवार का पूर्व में किये ट्रांसफर को रद्द किया गया है। ट्रांसफर लिस्ट में कई इंस्पेक्टरों का नक्सल इलाकों का वनवास खत्म हुआ है, उन्हें मैदानी इलाकों में पोस्टिंग मिली है।

जारी सूची मैं मोहसिन खान को जशपुर से रायपुर , भानुप्रताप साव को बस्तर से बालोद, दिलेश्वर कुमार चंद्रवंशी को बस्तर से बालोद, पुष्पेंद्र भट्ट को नारायणपुर से बेमेतरा, रामअवतार पटेल गौरेला पेंड्रा मरवाही से महासमुंद, कुमारी चंद्राकर को पीटीएस माना से महासमुंद , बसंत कुमार खलखो को दुर्ग से सूरजपुर, धनंजय सिन्हा को पुलिस मुख्यालय से बस्तर, जितेंद्र कुमार गुप्ता को आदिम जाति अनुसंधान से मुंगेली. मनोरमा कुर्रे को रायगढ़ से कांकेर, अशोक कुमार वैष्णव को पुलिस मुख्यालय से महासमुंद, सत्यप्रकाश तिवारी को कोरिया से रायपुर, कमलकांत शुक्ला को पुलिस मुख्यालय से कोरिया, सोनल ग्वाल को जीपीएम से रायपुर , गिरीश तिवारी को विशेष शाखा पुलिस मुख्यालय से रायपुर, शिवनारायण सिंह को रायगढ़ से जिला दुर्ग, संदीप कुमार चंद्राकर को सुकमा से रायपुर और आशीष वासनिक को रायगढ़ से पुलिस मुख्यालय रायपुर तबादला किया गया है।

http://npg.news/wp-content/uploads/2020/12/CamScanner-12-10-2020-09.06.07_page-0002.pdf

Tags:    

Similar News