89 साल के इस बुजुर्ग ने 6 दिन में ही दे दी कोरोना को मात…. छत्तीसगढ़ के सबसे बुजुर्ग मरीज के स्वस्थ्य होने पर एम्स ने किया ट्वीट… अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

Update: 2020-07-11 11:33 GMT

रायपुर 11 जुलाई 2020। छत्तीसगढ में एक तरफ कोरोना की तेज रफ्तार चिंता बढ़ा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ अच्छी खबर आ रही है। छत्तीसगढ़ के सबसे बुजुर्ग मरीज ने कोरोना से जंग जीत ली है। रायपुर एम्स में छह दिनों तक चले इलाज के बाद अब 89 साल के बुजुर्ग को डिस्चार्ज कर दिया गया है। अभी तक प्रदेश में जितने भी कोरोना मरीज मिले हैं, उनमें ये सबसे ज्यादा उम्र के हैं।

भिलाई के रिसाली के रहने वाले बुजुर्ग की 29 जून को कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। इसी महीने 2 जुलाई को उन्हें रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग व्यक्ति मेडिकल फैमली से हैं। उनका बेटा और पोता दोनों डाक्टर है। माना जा रहा है कि कोरोना का संक्रमण उनके घर में उनके बेटे और पोते के माध्यम से ही पहुंचा ।

एम्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। एम्स ने ट्वीट कर कहा है कि 89 साल के मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गये हैं। वो अभी तक मरीजों में सबसे ज्यादा बुजुर्ग थे। इससे पहले अप्रैल महीने में कोरबा एक 73 साल के बुजुर्ग ने भी कोरोना से जंग जीती थी। उस दौरान वो मरीज घर जाते वक्त डाक्टरों व नर्सों की सेवाभाव का शुक्रिया अदा करते-करते रो पड़ा था।

Tags:    

Similar News