निगम-मंडल की दूसरी लिस्ट आज हो जायेगी फाइनल…..3 घंटे से कोर्डिनेशन कमेटी की बैठक है जारी…..संगठन के अन्य मसलों पर भी हो रही है चर्चा

Update: 2020-08-08 09:10 GMT

रायपुर 8 अगस्त 2020। छत्तीसगढ़ में निगम, मंडल व बोर्ड अध्यक्षों की नियुक्ति की दूसरी लिस्ट जल्द जारी हो सकती है। आज दूसरी लिस्ट भी फाइनल हो रही है। मुख्यमंत्री निवास में कोर्डिनेशन कमेटी की एक बैठक हो रही है। जिसमें प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी पीएल पनिया के साथ-साथ समन्वय समिति में शामिल कई मंत्री व विधायक भी बैठक में मौजूद हैं।

माना जा रहा है कि लिस्ट आज फाइनल हो जायेगी। और फिर उसे कभी भी जारी किया जा सकता है। बैठक शाम तक चलेगी, अभी बैठक को करीब 3 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। इस बैठक में मानसून सत्र को लेकर भी चर्चा की जा रही है, वहीं पार्टी के अन्य मसलों पर भी आज की बैठक में रखा जा रहा है।

आपको बता दें कि निगम-मंडल की पहली लिस्ट जारी कर दी गयी है, अब दूसरी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। प्रभारी पीएल पुनिया ने बैठक के पहले इस बात के संकेत दिये हैं कि आज की बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की जायेगी।

आपको बता दें कि प्रदेश में कई निगम मंडलों में तो चेयरमैन की नियुक्ति हो गयी है, लेकिन ब्रेवरेज कारपोरेशन, बीज निगम, प्रर्यटन मंडल जैसे कई बड़े निगम-मंडलों में अभी नियुक्ति होनी होनी बाकी। लिहाजा कई सीनियर कांग्रेस नेता इस बाबत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News