भूखों व गरीबों के खाने का इंतजाम कर रहे हैं विधायक शैलेष पांडेय……राशन का पैकेट शहर के जरूरतमंदों तक पहुंचाने का कर रहे हैं काम…. बोले- “शहर में कोई भूखा ना रहे, ये हम सबकी जिम्मेदारी, सक्षम लोगों से भी इस नेक कार्य में जुटने की अपील की”

Update: 2020-03-27 11:28 GMT

बिलासपुर 27 मार्च 2020। कोरोना के कोहराम के बीच बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय योद्धा की तरह मैदान में डटे हैं। फिर चाहे सहायता राशि उपलब्ध कराने की बात हो या फिर खुद फील्ड में उतरकर कोरोना के खिलाफ मोर्चा संभालने की….शैलेष तन, मन, धन से अभियान में जुटे हैं। 21 दिन के लॉकडाउन ने गरीबों का निवाला छिन लिया है तो असहाय को भूखे सोने को मजबूर कर दिया है। ऐसे में उन गरीबों व असहाय के लिए विधायक शैलेष पांडेय ने भोजन कराने का बीड़ा उठाया है।

विधायक शैलेश पांडेय के कार्यालय में राशन के अलग-अलग पैकेट तैयार कर उसे शहर के गरीब लोगों के बीच बांटा गया। शैलेष पांडेय के निर्देश पर उनके कार्यकर्ताओं ने शहर में घूम घूमकर जरूरतमंदों को राशन का पैकेट बांटा और सावधानी के साथ रहने और बाहर ना निकलने की हिदायत दी।

वहीँ विधायक शैलेश पाण्डेय ने कहा कि देश दुनिया में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर सभी सरकारें गंभीर है। ऐसे में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर छत्तीसगढ़ में भी लॉकडाउन लगाया गया है, इससे मेहनत मजदूरी कर पेट पालने वाले लोगों को कुछ परेशानी तो जरूर आएगी, ऐसे में उन्होंने निर्णय लिया है कि जरूरतमंद लोगों के लिए खाने पीने का प्रबंध किया जाए।

 

Tags:    

Similar News