दुल्हन ने बेडरूम में दुल्हे का किया खून : शादी के आठवें दिन हुई दुल्हन ने खेला खूनी खेल…..वारदात के बाद फरार हो रही दुल्हन को लोगों ने पकड़ा…

Update: 2020-12-20 09:42 GMT

बेतिया 20 दिसंबर 2020। शादी के महज आठ दिन के अन्दर ही एक दुल्हन द्वारा अपनी पति की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या की ये घटना बेतिया की है जहां एक नवविवाहिता ने पति का गला रेतकर इस घटना को अंजाम दिया. शादी (Marriage) के महज आठ दिनों के अन्दर हुई इस घटना से हर कोई सन्न है और इलाके में सनसनी फैल गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम आरोपी नवविवाहिता को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है. घटना के बाद सबसे अहम सवाल उठना शुरु हो गया है कि आखिर लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया. जिसका जवाब ढूंढने में पुलिस जुटी है लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चला है हालांकि पुलिस को हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी तक नहीं मिला हैं, जिसके बारे में भी पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी आठ दिन पहले यानि पिछले रविवार (13 दिसम्बर) को धूमधाम के साथ हुई थी. श्याम की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में हुई थी जिसके बाद से वह अपने घर में पत्नी के साथ खुशी खुशी रह रहा था, लेकिन रविवार की सुबह जैसे ही श्याम की मां उसको जगाने गई तो देखा कि श्याम का खून से लथपथ शरीर कमरे में पड़ा हुआ है.

सास के कमरे में पहुंचते हीं लड़की घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगी तभी परिवार वालो ने ग्रामीणों की मदद से लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं, लड़की के घरवालो को भी पुलिस ने सूचना दे दी है. बहरहाल शादी के महज आठ दिन के अन्दर हुए इस वारदात के पीछे क्या कारण हैं साथ हीं इस हत्या में कौन कौन शामिल है इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है.

Tags:    

Similar News