Samsung Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra: FCC सर्टिफिकेशन में हुए स्पॉट साथ ही जल्द होंगे लॉन्च...

Samsung Galaxy Tab S10 Plus And Galaxy Tab S10 Ultra Spotted On FCC Certification: सैमसंग जल्द ही अपने नए टैबलेट Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra लॉन्च करने वाला है। FCC सर्टिफिकेशन से इनमें 45W फ़ास्ट चार्जिंग, S Pen सपोर्ट और पावरफुल प्रोसेसर होने के संकेत मिले हैं।

Update: 2024-08-31 12:48 GMT

Samsung Galaxy Tab S10 Plus And Galaxy Tab S10 Ultra: सैमसंग के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। टेक जगत में पिछले कुछ समय से जिस Galaxy Tab S10 सीरीज की चर्चा जोरों पर थी, उसके बारे में आखिरकार कुछ पुख्ता जानकारी सामने आई है। सैमसंग जल्द ही अपनी इस नई फ्लैगशिप टैबलेट सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि कंपनी ने अभी तक रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन ये टैबलेट मॉडल लगातार अलग-अलग सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखे जा रहे हैं, जिससे उनके जल्द लॉन्च होने की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं।

Samsung Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra: FCC सर्टिफिकेशन में हुए लीक

हाल ही में Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra को FCC सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे इन टैबलेट्स के कुछ खास फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। मशहूर टेक वेबसाइट 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में इन दोनों ही टैबलेट्स के वाईफाई और सेल्युलर वेरिएंट को देखा गया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि Galaxy Tab S10+ के सेल्युलर और वाईफाई मॉडल के अनुसार मॉडल नंबर: SM-X820 और SM-X820U हैं, जबकि Galaxy Tab S10 Ultra का मॉडल नंबर SM-X920 लिस्ट किया गया है।

S Pen सपोर्ट और 45W फास्ट चार्जिंग

FCC सर्टिफिकेशन से एक और बड़ी जानकारी यह मिली है कि Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra में S Pen का सपोर्ट भी दिया जाएगा। लिस्टिंग में S Pen का मॉडल नंबर EJ-PX710 दर्शाया गया है।

इसके अलावा, Galaxy Tab S10+ में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की भी जानकारी मिली है, जो इसे एक पावरफुल डिवाइस बनाता है। यानी आप अपने टैबलेट को बहुत ही कम समय में फुल चार्ज कर पाएंगे। यह भी ध्यान देने वाली बात है कि इससे पहले Galaxy Tab S10+ को कंपनी के सपोर्ट पेज पर भी देखा जा चुका है, जिससे इसके जल्द लॉन्च होने के संकेत पहले से ही मिल रहे थे।

Samsung Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इन टैबलेट्स के बारे में पिछले कुछ समय से कई लीक्स भी सामने आ चुके हैं, जिनसे इनके संभावित स्पेसिफिकेशन्स का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक लोकप्रिय बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra की लिस्टिंग से यह संभावना जताई जा रही है कि इनमें मेडियाटेक डाइमेंसिटी 9300+ चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि Galaxy Tab S10 Ultra को कंपनी अपने सबसे ताकतवर प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के साथ पेश कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह टैबलेट परफॉर्मेंस के मामले में एक बेहतरीन डिवाइस साबित होगा।

45W फास्ट चार्जिंग की पुष्टि

लीक्स में 45W फास्ट चार्जिंग फीचर की बात पहले भी सामने आ चुकी है, जो अब FCC सर्टिफिकेशन से भी सही साबित होती दिख रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन किसी भी स्पेसिफिकेशन्स की ऑफिशियल तौर पर पुष्टि नहीं की है।

Full View

Tags:    

Similar News