Google Pay loan अच्छी खबर: Google Pay दे रहा है 1 लाख रुपए का लोन, जानिए क्या है प्रोसेस

Update: 2022-08-31 12:38 GMT

नईदिल्ली I  अगर आप की आर्थिक स्थिति खराब है और आप पर्सनल लोन personal loan लेकर अपनी स्थिति सुधारना चाहते हैं। तो आप गूगल पे google pay से 1 लाख तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं।

दरअसल, यह लोन DMI द्वारा google pay में दीया जा रहा है। लेकिन पर्सनल लोन प्राप्त करने के लिए आपका सिविल स्कोर अच्छा होना चाहिए।

अधिकतम 36 महीने के लिए मिलेगा पर्सनल लोन:-  गूगल पे के इस सर्विस के तहत कस्टमर अधिकतम 36 महीनों के लिए 1 लाख रुपये तक का personal loan लोन ले सकते हैं। यह लोन सुविधा अभी केवल 15000 पिन कोड पर ही शुरू की गई है, यदि आप इन 15000 पिन कोड वाले शहर में से हैं तो आप गूगल पे के इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं। सबसे पहले आप गूगल पे ऐप खोलें। जिसके बाद मोबाइल स्क्रीन को नीचे स्क्रॉल करें, अगर आप प्री अप्रूव्ड लोन के लिए एलिजिबल हैं तो आपको Promotions ऑप्शन के नीचे Money का ऑप्शन दिखेगा। यहां Loans पर क्लिक करें। इसके बाद Offers का ऑप्शन खुलेगा इसमें DMI का ऑप्शन दिखेगा। यहां आपको इस ऑफर के तहत कितनी रकम मिलेगी इसकी डिटेल्स दिखेंगी। इसके बाद Application प्रोसेस पूरी करने होगी लोन अप्रूव होने पर बैंक खाते में रकम आ जाएगी।

Tags:    

Similar News