मैनुअल एक्सपोजर कंट्रोल के साथ फुजीफिल्म इंस्टैक्स मिनी SE भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और विशेषताएं

मैनुअल एक्सपोजर कंट्रोल के साथ फुजीफिल्म इंस्टैक्स मिनी SE भारत में हुआ लॉन्च, दो कॉम्बो पैक के साथ फुजीफिल्म इंस्टैक्स मिनी SE उपलब्ध है।

Update: 2024-07-02 14:15 GMT

Fujifilm Instax Mini SE: मैनुअल एक्सपोजर कंट्रोल के साथ फुजीफिल्म इंस्टैक्स मिनी SE दो कॉम्बो पैक के साथ उपलब्ध है। फुजीफिल्म इंस्टैक्स मिनी SE को सोमवार को भारत में लॉन्च किया गया। यह इंस्टैंट कैमरा ब्रांड के अन्य मिनी इंस्टैक्स कैमरों की लाइन में शामिल हो गया है। कंपनी ने पुष्टि की है कि यह कैमरा इस महीने के अंत में ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कहा जाता है कि यह कैमरे के पुराने मॉडल्स की तुलना में बेहतर है और मैनुअल ब्राइटनेस कंट्रोल भी प्रदान करता है। विशेष रूप से, फुजीफिल्म इंस्टैक्स पाल डिजिटल कैमरा इस साल में देश में लॉन्च किया गया था।

भारत में फुजीफिल्म इंस्टैक्स मिनी SE की कीमत और उपलब्धता

भारत में फुजीफिल्म के इंस्टैक्स मिनी SE की कीमत “मिनी SE फन पैक” के लिए 8,499 रुपये से शुरू होती है जो 10 शॉट्स के साथ आता है, जबकि 40 शॉट्स वाले “मिनी SE जॉय पैक” की कीमत 9,999 रुपये है। प्रत्येक शॉट ‘मिनी’ फिल्म की एक शीट के लिए है।

इंस्टैंट कैमरा 10 जुलाई से देश में इंस्टैक्स इंडिया वेबसाइट और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Fujifilm Instax Mini SE नीले, हरे, हल्के भूरे, गुलाबी और बैंगनी रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

Fujifilm Instax Mini SE की विशेषताएँ

Fujifilm Instax Mini SE से यूजर्स को इमेज क्लिक करने से पहले मैन्युअली एक्सपोज़र को एडजस्ट करने देता है। यह एक ब्राइटनेस कंट्रोल डायल के माध्यम से किया जाता है, जिसे एक्सपोज़र को एडजस्ट करने के लिए घुमाया जा सकता है। यह ब्राइट लाइट कंडीशन में शूटिंग करते समय उपयोगी है।

Fujifilm Instax Mini SE में उपयोग की जाने वाली फिल्म का साइज़ 86 x 54 मिमी है, जिसमें 62 x 46 मिमी का पिक्चर एरिया है। कहा जाता है कि फ़िल्में लगभग 90 सेकंड में तैयार हो जाती हैं। कैमरा 0.4x व्यूफ़ाइंडर से भी लैस है जो आसान शॉट फ़्रेमिंग को स्पॉट टारगेट दिखाता है।

Fujifilm के Instax Mini SE लेंस की फ़ोकल लंबाई 60 मिमी है और शटर स्पीड 1/60 सेकंड है।

Full View

Tags:    

Similar News