शिक्षक ट्रांसफर : प्रशासनिक आधार पर दो महिला शिक्षिका सहित कई शिक्षकों के ट्रांसफर…..7 दिन के अंदर ज्वाइनिंग के दिये गये निर्देश….नहीं तो वेतन होगा होल्ड, अफसर भी नपेंगे

Update: 2020-01-06 13:21 GMT

रायपुर 6 दिसंबर 2020। राज्य सरकार ने साल के आखिरी दिन कुछ शिक्षक के ट्रांसफर आर्डर जारी किये हैं। देर से सामने आये शिक्षकों की तबदला सूची में चार शिक्षक व शिक्षिकाओं के नाम हैं। इनमें दो महिला शिक्षिका समेत एक सहायक शिक्षक व एक व्यायाम शिक्षक शामिल हैं। सभी शिक्षकों को निर्देश दिया गया था कि वो 7 दिन के भीतर संबंधित स्कूलों में योगदान दें।

आदेश में ये भी कहा गया है कि जो भी शिक्षक तय जगह पर योगदान नहीं करेगा, उनका वेतन आहरण मौजूदा स्कूल से नहीं होगा, यदिन वेतन आहरित किया गया, अधिकारी पर कार्रवाई की जायेगी।

शिक्षा विभाग ने प्रशासनिक वजहों से इन चारों के ट्रांसफर किये हैं। जिन शिक्षकों के ट्रांसफर किये गये हैं, उनमें व्याख्याता पंकज कुमार कटेंद्र को शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जैजेपुर से नगर पंचायत गुरूर के विद्यालय में किया गया है।

वहीं सहायक शिक्षिका यामिनी साहू को शासकीय प्राथमिक शासकीय स्कूल भिलाई-3 से राजनांदगांव के नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत किसी स्कूल में किया गया है।

व्यायाम शिक्षक दुर्वाशा विनायक को शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल डोंगरगांव से नगर पंचायत अंबागढ़ चौकी के स्कूल में तबादला किया गया है।

शिक्षक आगेश्वरी साहू को शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अर्जुन्दा से नगर पंचायत अंबागढ़ चौकी के किसी स्कूल में किया गया है।

Tags:    

Similar News