सुशांत सिंह राजपूत को मिल सकता है नेशनल अवॉर्ड

Update: 2020-08-17 07:05 GMT

मुंबई 17 अगस्त 2020.सुशांत सिंह राजपूत को हाल ही में कैलिफोर्निया असेंबली की ओर से सम्मानित किया गया। सुशांत को समाज में जबरदस्त योगदान के लिए यह सम्मान दिया गया। अब खबर आ रही है कि सुशांत को इस साल नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा सकता है।

खबर यह भी आ रही है कि सरकार अलग से सुशांत की फिल्मों का एक फेस्टिवल का आयोजन कर सकती है। इसके बाद भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए एक खास अवॉर्ड से सुशांत सिंह राजपूत को नवाजा जा सकता है।

सुशांत के दोस्त गणेश का कहना है कि सुशांत के घर जो पार्टी हुई थी उसमें कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई थीं। उस पार्टी में बहुत कुछ हुआ था जिसके बारे में सुशांत सबकुछ जानते थे। इस मामले में संदीप नाम के एक शख्स का नाम भी गणेश लिया था। उसने कहा कि संदीप भी काफी कुछ जानते हैं। हालांकि शुरुआती दौर में उन्होंने सुशांत की मौत की जानकारी देर से मिलने की बात कही थी।

दूसरी ओर गणेश का कहना है कि सुशांत दिशा सालियान की मौत को लेकर कोई राज जानते थे। इसकी जानकारी कुछ लोगों को लग चुकी थी। गणेश का कहना है कि सुशांत की आत्महत्या कर लेने की बात गलत है। वे आत्महत्या नहीं कर सकते थे। उन्हें पता है कि सुशांत के साथ किसने साजिश रची और वे उन सभी का नाम सामने लाएंगे। गणेश ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के कुछ ही दिनों बाद पार्टी वाली बात सामने आयी थी। पार्टी को लेकर तरह-तरह की चचाएं भी थीं।

Tags:    

Similar News