T20 World Cup 2024: OMG! IND vs PAK मैच में किस शख्स को अनुष्का शर्मा ने लगाई लताड़! सरेआम गुस्से में चिल्लाती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल...

T20 World Cup 2024: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयर लीडर हैं और उन्हें सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वह हर मैच के दौरान अपने पति के साथ मौजूद रहती हैं। अब इंडिया वर्सेस पाकिस्तान टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2024-06-13 13:16 GMT

T20 World Cup 2024: नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को हर मैच में सपोर्ट करती नजर आती हैं। कई बार अनुष्का विराट को चियर करने स्टेडियम तक भी पहुंची हैं, जहां पर कपल का आंखों ही आंखों वाला रोमांस नजर आया है। इंडिया वर्सेस पाकिस्तान टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में भी अनुष्का शर्मा पवेलियन में दिखीं। इंडिया की जीत की खुशी में अनुष्का झूमती दिखीं, लेकिन अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से में लाल नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से में किसी को बुरी तरह लताड़ लगा रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इंडिया Vs पाकिस्तान टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के बीच से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है, जिसे मिस्टर हैमक्से नाम के अकाउंट पर डाला गया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड का म्यूजिक लगा है, लेकिन दूर से ही अनुष्का शर्मा पर जूम किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का एक शख्स पर गुस्सा होती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे के एक्सप्रेशन से साफ समझा जा सकता है कि वह किसी को बुरी तरह लताड़ लगा रही हैं। हालांकि, अनुष्का का गुस्सा किस शख्स पर निकल रहा है, इसकी झलक वीडियो में जरा भी नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में भी फैंस का रिएक्शन इस वीडियो पर भर-भरकर देखने के लिए मिल रहा है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'पूरी फैमिली ही अग्रेसिव है किंग कोहली की।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये हमेशा ही किसी न किसी पर गुस्सा होती रहती है।' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'भाभी जी अग्रेसिव हो रही है।' देखिए वीडियो...

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के इस मैच में किंग कोहली का बल्ला चला नहीं था। विराट कोहली स्टेडियम में बेशक शानदार अंदाज में पहुंचे, लेकिन वह चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए। विराट के इस प्रदर्शन से हर कोई निराश दिखा, जिसमें अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं। अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बता रहे थे कि वह अपने पति से बेहतर खेल की उम्मीद कर रही थीं।

Full View

Tags:    

Similar News