रोहित शर्मा ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, खुशी से उछलने लगे रणवीर सिंह... देखें वीडियो

Update: 2022-05-07 07:15 GMT

मुबंई 07 मई 2022 I बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. इस फिल्म को वो लगातार प्रमोट कर रहे है. इस बीच एक्टर मुंबई में आयोजित आईपीएल मैच देखने पहुंचे. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह रोहित के छक्के पर खुशी से झूमते दिख रहे है.

मुंबई इंडियंस की शुरुआत धमाकेदार रही थी और उसने पावरप्ले में 63 रन बना दिए. इस दौरान रोहित शर्मा ने गुजरात टाइटन्स के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. गौरतलब है कि मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियस की टीम अच्छी शुरुआत के लिए तरसती रही है. टीम का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा था और लगातार आठ मुकाबले गंवाने के बाद उसे पहली जीत नसीब हुई थी.  इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इशान किशन (45), रोहित शर्मा (43) और टिम डेविड (44) की पारियों की बदौलत 177 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में गुजरात के सलामी बल्लेबाज रिद्दिमान साहा (55) और शुभमन गिल (52) ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी कर गुजरात को जीत के रास्ते पर आगे कर दिया था. 19वें ओवर तक गुजरात की जीत पक्की नजर आ रही थी लेकिन आखिरी ओवर में डेनियल सेम्स की दमदार गेंदबाजी के कारण गुजरात को यह मैच 5 रन से गंवाना पड़ा. इस सीजन में यह गुजरात की लगातार दूसरी हार है.

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'जयेशभाई जोरदार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बॉलीवुड फैन्स को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें वह नए अवतार में नजर आए. शुक्रवार को फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Tags:    

Similar News