PM Modi in Indian Dressing Room: भारतीय ड्रेसिंग रुम में पहुंचे पीएम मोदी: हार से निराश क्रिकेट खिलाड़ि‍यों का प्रधानमंत्री ने बढ़ाया हौसला, देखें वीडियो

PM Modi in Indian Dressing Room:

Update: 2023-11-21 07:37 GMT

PM Modi in Indian Dressing Room: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

क्रिकेट विश्‍व कप (CWC) के फाइनल मैच में भारत आस्‍ट्रेलिया से हार गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेले गए इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। आस्‍ट्रेलिया से हारने के बाद भारतीय खिलाड़ी बेहद निराश थे। कप्‍तान रोहित शर्मा, विराज खेहली, मोहम्‍मद सिराज सहित कई खिलाड़‍ियों के आंख नम हो गए। भातरीय ड्रेसिंग रुम में बेहद निराशा का माहौल था। तभी प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ड्रेसिंग रुम में पहुंचे। मोदी ने खिला‍ड़‍ियों का हौसला बढ़ाया।

भारतीय ड्रेसिंग रुम में पहुंचे मोदी ने पहले कप्‍तान रोहित शर्मा और विरात कोहली से मुलाकात की। पीएम ने कहा आप लोगों अच्‍छा खेले… होता रहता है। आप लोगों को पूरा देश देख रहा है। इसके बाद मोदी कोच राहुल द्रवीण से मिले और उनका भी पीठ थपथपाया। रविंद्र जड़ेजा ने मोदी ने गुजराती में बात की। वहीं जसप्र‍ित बुमराह से पूछा कि तुम्‍हे गुजाराती आती है। इस पर बुमराह ने कहा थोड़ी-थोड़ी। इसके बाद मोदी एक एक कर सभी भारतीय खिलाड़‍ियों से मिले।


Tags:    

Similar News