Pakistan V/S Australia: पाकिस्तान कंगारूओं को ऑस्ट्रेलिया में हरा सकता है

Update: 2023-12-18 13:57 GMT

Pakistan V/S Australia: Parth: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट में पाकिस्तान को मिली बड़ी हार के बावजूद, टीम निदेशक मोहम्मद हफीज का मानना है कि उनकी टीम के पास ऑस्ट्रेलिया में कंगारूओं पर जीत हासिल करने की प्रतिभा है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम को जरूरत पड़ने पर कौशल का प्रदर्शन करना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 360 रनों से हरा दिया, जिससे मेजबान टीम ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। दूसरी पारी 233/5 पर घोषित करने के बाद मेजबान टीम ने पाकिस्तान के सामने 450 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। मेहमान टीम लक्ष्य का पीछा करने में ज्यादा देर तक टिक नहीं पाई और टेस्ट के चौथे दिन केवल 30.2 ओवर में 89 रन पर आउट हो गई, जिससे ऑस्ट्रेलिया को 360 रन से जीत मिली। क्रिकबज के हवाले से हफीज ने कहा, "मैंने अपनी तैयारी के दौरान देखा है कि इन लोगों में कितनी प्रतिभा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे ऑस्ट्रेलिया को यहां ऑस्ट्रेलिया में हरा सकते हैं।

मेरा अब भी मानना है कि एक टीम के रूप में, पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया को यहां ऑस्ट्रेलिया में हरा सकता है, लेकिन जरूरत पड़ने पर हमें अपने कौशल का प्रदर्शन करना होगा।" टीम निदेशक ने श्रृंखला के शुरूआती मैच में अपनी टीम के प्रदर्शन पर अफसोस जताया।

हफीज ने कहा, "हमने टीम के लिए योजनाएं बनाईं, लेकिन दुर्भाग्य से एक टीम के रूप में हम अपनी योजनाओं को पूरा नहीं कर पाए। लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने कभी खुद को पूरी तरह लागू नहीं किया। एक टीम के रूप में हमने कुछ गलतियां की और कुछ परिस्थितियां थी, जहां हम हावी हो सकते थे, लेकिन हम वहां चूक गए।"

Tags:    

Similar News