MLA Shreyasi Singh in Paris Olympics: पेरिस ओलंप‍िक से बाहर हुई बिहार की विधायक, इस इवैंट में लिया था हिस्सा...

MLA Shreyasi Singh in Paris Olympics: पेरिस ओलंप‍िक से बाहर हुई बिहार की विधायक, इस इवैंट में लिया था हिस्सा...

Update: 2024-07-31 13:56 GMT

MLA Shreyasi Singh in Paris Olympics: बिहार। फ्रांस की राजधानी पेरिस में खेले जा रहे ओलंपिक खेलों में भारतीय खिलाड़ियों ने अबतक बेहतरीन प्रदर्शान किया है। एक तरफ जहां महिला शूटर मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने ब्रॉन्ज मेडल जीत देश का नाम रोशन किया है। वहीं दूसरी तरफ बिहार की विधायक श्रेयसी सिंह ने निराश किया है और वे अपने इवैंट शॉटगन ट्रैप में कुछ खास नहीं कर पाई हैं। शूटिंग में श्रेयसी सिंह महिला ट्रेप इवेंट के क्वालिफिकेशन राउंड में हारकर बाहर हो गई है।

दरअसल, आज खेले गए दूसरे राउंड में भी उनके प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं आया और वह 23वें स्थान पर रहीं। इसके साथ ही उनकी ओलंपिक में पदक जीतने की उम्मीदें समाप्त हो गईं। श्रेयसी ने पहले राउंड में 22 शॉट्स, दूसरे में 22, तीसरे में 24, चौथे में 22 और पांचवें राउंड में 23 शॉट्स लगाए। उनके साथ प्रतियोगिता में शामिल राजेश्वरी भी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकीं। राजेश्वरी ने 113 अंक प्राप्त किए और 22वें स्थान पर रहते हुए प्रतियोगिता से बाहर हो गईं।

वहीं, दूसरी ओर झारखंड की दीपिका कुमारी ने तीरंदाजी में अपने अंतिम ओलंपिक में पदक जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। दीपिका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्री-क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। उन्होंने पहले राउंड ऑफ 32 के महिला सिंगल्स मुकाबले में एस्टोनिया की तीरंदाज को हराया और इसके बाद नीदरलैंड की तीरंदाज को 6-2 से हराकर प्री-क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। दीपिका का अगला मैच दो दिन बाद होगा, और वे अब पदक की ओर एक कदम और बढ़ चुकी हैं।

Full View

Tags:    

Similar News