IPL 2024: शाहरुख को गले लगाकर हार का ऋषभ पंत ने मनाया गम, कुलदीप यादव का दिखा मस्तीभरा अंदाज, फोटो-वीडियो हुई वायरल...

IPL 2024: शाहरुख को गले लगाकर हार का ऋषभ पंत ने मनाया गम, कुलदीप यादव का दिखा मस्तीभरा अंदाज, फोटो-वीडियो हुई वायरल...

Update: 2024-04-04 13:51 GMT

IPL 2024: नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जहां भी जाते हैं, खुद ब खुद रौनक आ जाती हैं। बीते दिन विशाखापत्तनम में शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। जहां शाहरुख खान की केकेआर ने जहां 20 ओवर में 272 रनों की शानदार पारी खेली, तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स के 166 पर सारे विकेट चटक गए।

दरअसल,  केकेआर ने IPL 2024 में तीन मैच खेले हैं और तीनों में ही अपोजिट टीम को शिकस्त दी है। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स से मिली जीत के बाद कोलकाता टीम के ओनर शाहरुख खान ने खुद सामने आकर दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद लोग किंग खान पर प्यार बरसाने से पीछे नहीं हट रहे हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं। केकेआर की जीत के बाद शाह रुख खान ने खुद स्टेडियम में आकर दिल्ली कैपिटल्स को उनकी शानदार कोशिश के लिए बधाई दी। इतना ही नहीं, एक फैन क्लब ने मैच के बाद किंग खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान दिल्ली के प्लेयर कुलदीप यादव के साथ मस्ती कर रहे हैं और फिर उन्हें प्यार से गले लगा लेते हैं, जिसके बाद उनकी टीम के चेहरे पर एक बड़ी खुशी सी आ गयी। इसके अलावा शाहरुख खान ने दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत से भी बातचीत की और उन्हें गले से लगा लिया। शाह रुख खान के प्यार भरे इस जेस्चर से ऋषभ पंत हार के गम को भुलाकर मुस्कुरा दिए।

बता दें कि, इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान शाह रुख अपनी टीम केकेआर पर भी प्यार लुटाते हुए नजर आए। उन्होंने श्रेयस अय्यर और इशांत शर्मा को भी जादू की झप्पी दी। किंग खान ने प्यार भरा जेस्चर दिखाते हुए अपोजिट टीम दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पर ऑटोग्राफ भी दिया। शाह रुख खान ने मैच में मिली हार के बाद उदास हुए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स का जिस तरह से उनका हौसला बढ़ाया वह यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

Tags:    

Similar News