IND Vs SL Series 2024: क्या श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच खेलेंगे विराट, गौतम गंभीर ने रोहित के बाद अब किंग कोहली को मनाया...

IND Vs SL Series 2024: क्या श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच खेलेंगे विराट, गौतम गंभीर ने रोहित के बाद अब किंग कोहली को मनाया...

Update: 2024-07-23 16:02 GMT

Virat Kohli 

IND Vs SL Series 2024: नईदिल्ली। टीम इंडिया के नए मुख्य कोच गौतम गंभीर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों को श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में भाग लेने के लिए सफलतापूर्वक मना लिया है। शुरुआत में, रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि कोहली और शर्मा, जसप्रीत बुमराह पिछले छह महीनों से लगातार क्रिकेट प्रतिबद्धताओं के कारण सीरीज से बाहर रहेंगे। हालांकि, गंभीर के अनुरोध पर, दोनों क्रिकेट दिग्गज अब चयन के लिए उपलब्ध हैं। रिपोर्टों के अनुसार, रोहित शर्मा की भागीदारी सुनिश्चित करने के बाद, विराट कोहली ने भी श्रीलंका दौरे के लिए अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है। इससे पहले, यह बताया गया था कि कोहली, शर्मा और बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा, बोर्ड उन्हें ब्रेक देने के लिए तैयार है। इसके बावजूद, नए घटनाक्रम से संकेत मिलता है कि रोहित और कोहली अब खेलने के लिए तैयार हैं, जबकि जसप्रीत बुमराह को अभी भी अपने कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए टी20 और वनडे सीरीज दोनों से आराम दिया जाएगा।

रोहित और कोहली टी20 क्रिकेट से ले चुके हैं संन्यास

2024 टी20 विश्व कप में भारत की जीत के बाद, रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। उनके साथ, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। फिर भी, रोहित और कोहली वनडे और टेस्ट क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व करना जारी रखेंगे।

टीम इंडिया की घोषणा आज होने की उम्मीद

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की टीम की घोषणा आज होने की उम्मीद है। मुख्य कोच गौतम गंभीर मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर और सचिव जय शाह के साथ चयन बैठक में भाग लेंगे। रिपोर्ट्स बताती हैं कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं। इसके अलावा, हार्दिक पांड्या केवल टी20 सीरीज में खेलेंगे, उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से वनडे सीरीज से ब्रेक मांगा है।

Full View

Tags:    

Similar News