IND vs PAK मुकाबले से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर,इस बल्लेबाज के सिर में लगी गेंद, 5-7 मिनट तक रहा बेहोश

Update: 2022-10-21 09:14 GMT

नई दिल्ली ।  भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला 23 अक्टूबर रविवार को खेला जाना है। इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। नेट सेशन में चोटिल होकर टीम के बल्लेबाज शान मसूद अस्पताल पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि नेट सेशन के दौरान मोहम्मद नवाज की एक गेंद शान मसूद के सिर पर जाकर लगी थी जिसके बाद वह कुछ देर के लिए वहीं बैठ गए थे। अस्पताल में डॉकर जांच के बाद बताएंगे की उनकी यह चोट कितनी गंभीर है। अगर मसूद की चोट गंभीर पाई जाती है तो वह भारत के खिलाफ पहला मुकाबला मिस भी कर सकते हैं।

अभिषेक त्रिपाठी, मेलबर्न। Ind vs Pak: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है। दोनों देशों के बीच ये मैच 23 अक्टूबर यानी रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ गई। दरअसल प्रैक्टिस के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शान मसूद से सिर में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी जांच की जा रही है।

भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेला था, इस मैच में टीम को भले ही 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, मगर बतौर ओपनर इस मुकाबले में शान मसूद ने 22 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 39 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में पाकिस्तान के नियमित ओपनर बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान नहीं खेले थे। ऐसे में कप्तान ने मसूद को प्रैक्टिस का मौका दिया था

वहीं मेलबर्न में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच की बात करें तो इस मुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है, इसके बावजूद क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि ये मैच होगा। टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच अब तक कुल 6 मैच खेले गए हैं जिसमें भारत को 5 मैचों में जबकि पाकिस्तान के एक मैच में जीत मिली थी। साल 2007 में दोनों देशों के बीच खेला गया मैच टाई रहा था, लेकिन बाल-आउट में भारतीय टीम को जीत मिली थी। वहीं साल 2021 में पहली बार पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हराने में सफलता हासिल की थी।

Tags:    

Similar News