Asia Cup 2022: भारत भिड़ेगा पाकिस्तान से आज... एशिया कप के पहले मैच में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को चटाई धूल, 106 रनों से जीत की दर्ज...

Update: 2022-08-28 02:45 GMT

रायपुर I एशिया कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच हुआ. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराया.श्रीलंका की पूरी टीम ने 19.4 ओवर में 105 रनों पर ही सिमट गई.अफगानिस्तान ने जीत के लिए मिले 106 रन के लक्ष्य को 10.1 ओवर में हासिल किया.

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला:- भारत और पाकिस्तान की टीमें एक लंबे वक्त के बाद क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने देंगे टक्कर. एशिया कप 2022 में आज दोनों टीमों की जंग होगी, जहां रोहित शर्मा और बाबर आजम के सैनिकों में मुकाबला होगा. यह मैच आज शाम 7.30 बजे शुरू होगा और दुबई स्टेडियम में खेला जाएगा. एशिया कप 2022 का लाइव टेलिकास्ट भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा, वहीं मोबाइल पर इस टूर्नामेंट के मैचों का लुत्फ फैंस हॉटस्टार पर भी उठा सकते हैं

भारत और पाकिस्तान के टीमों की लिस्ट:-

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर.

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर.

Tags:    

Similar News